शव के साथ ग्रामीणों ने लगाया जाम

4/19/2019 5:09:18 PM

गोहाना (अरोड़ा): गांव भैंसवाल कलां के 3 युवकों की मंगलवार को यू.पी. में मुजफ्फरनगर जिला के खतौली क्षेत्र में मौत हो गई थी। तीनों के शव बुधवार को वहां स्काॢपयो गाड़ी में गंगनहर से बरामद किए गए थे। वीरवार को ग्रामीण शवों को लेकर गांव आ रहे थे। रास्ते में एक युवक के शव के साथ ग्रामीणों ने सोनीपत रोड स्थित गांव बीधल के निकट जाम लगा दिया। ग्रामीणों ने ट्रैक्टर-ट्राली को रोड के बीच में खड़ा कर दिया था। ग्रामीणों ने आशंका जाहिर की कि युवकों की हत्या करके शवों को गाड़ी के साथ नहर में फैंका गया था। ग्रामीणों ने मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की। जाम की सूचना मिलने पर सदर थाना के एस.एच.ओ. संदीप अहलावत मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझा कर जाम खुलवाया। 

गांव भैंसवाल कलां निवासी प्रदीप (25), रवि (22) और अक्षय (21) मंगलवार को घर से स्काॢपयो गाड़ी में हरिद्वार घूमने गए थे। यू.पी. में मुजफ्फरनगर जिला के खतौली क्षेत्र में बुधवार को तीनों के शव गंगनहर से गाड़ी के साथ बरामद किए गए। वहां की पुलिस ने तीनों के शव परिजनों को सौंप दिए थे। अक्षय व रवि के शवों को बुधवार को गांव लाकर अंतिम संस्कार कर दिया गया था।

परिजन व ग्रामीण वीरवार को प्रदीप का शव लेकर गांव ला रहे थे। जब ग्रामीण सोनीपत रोड स्थित गांव बीधल के निकट पहुंचे तो वहां शव के साथ जाम लगा दिया। शव वाले ट्रैक्टर-ट्राली को रोड के बीच में खड़ा कर दिया गया। ग्रामीणों ने कहा कि तीनों युवक जहां खेड़ी-बाड़ी का काम करते थे वहीं एक गांव में शराब का ठेका भी ले रखा था। इसी के चलते उनकी रंजिश भी चल रही थी। परिजनों व ग्रामीणों को आशंका है कि युवकों की मौत नहर में डूबने से नहीं हुई बल्कि उनकी हत्या करके गाड़ी के साथ शव में डाले गए हैं। परिजनों ने इस मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की। ग्रामीणों ने करीब 25 मिनट तक मार्ग को जाम रखा। जाम की सूचना मिलने पर सदर थाना के एस.एच.ओ. संदीप अहलावत अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों को समझाते हुए कहा कि आप कम से कम पहले पुलिस को शिकायत करते। अगर पुलिस कार्रवाई नहीं करती तब नाराजगी जाहिर करते। इसके बाद ग्रामीणों ने जाम खोल दिया। 

Shivam