महिला को ईनाम का झांसा देकर कंगन ठगे

1/6/2018 12:23:31 PM

सोनीपत(ब्यूरो):शहर के सैक्टर-15 में एक महिला को ड्रा के नाम पर ईनाम का झांसा देकर उसके कंगन ठगने का मामला सामने आया है। महिला ने मामले की शिकायत सैक्टर-15 चौकी पुलिस को दी है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ  मामला दर्ज कर लिया है। सैक्टर-15 निवासी शशिबाला ने बताया कि वह शुक्रवार को अपने घुटने की सिकाई करने के लिए गई थी। शशिबाला ने आरोप लगाया कि वह जब सैक्टर-15 पार्क के पास पहुंची तो इसी दौरान एक स्कूटी सवार व्यक्ति उसके पास आया और उससे बातचीत करने लगा। उसने शुरुआत में उससे किसी का पता पूछा और फिर इधर-उधर की बातचीत करने लगा। इसी बीच एक अन्य व्यक्ति उनके पास आ गया। उसने बताया कि वह ड्रा निकालकर हाथों हाथ ईनाम देता है।

शशिबाला ने बताया कि उस व्यक्ति ने उनके पास खड़े व्यक्ति से एक रुपया लेकर उसका ड्रा निकाला और उसे 100 रुपए का ईनाम दे दिया। बाद में उसने कहा कि वह सोने के आभूषण का ड्रा भी निकालता है। व्यक्ति ने कहा कि उसके पास सोना नहीं है।इस पर दूसरे व्यक्ति ने महिला की तरफ ईशारा किया कि उसके पास सोने के कंगन हैं। शशिबाला ने बताया कि इस पर उसने अपने कंगन निकालकर ड्रा के नाम पर उसे दे दिए। इस पर व्यक्ति ने उन्हें अपने पास रख लिया। बाद में दोनों व्यक्ति आपस में बातचीत करने लगे।

इससे पहले की वह कुछ समझ पाती दोनों उसके कंगन लेकर चलते बने। उनके जाने के बाद उसे ठगी का पता लगा। जिस पर उसने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने वीटी करवाकर दोनों ठगों का पता लगाने का प्रयास किया लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल सकी। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले को लेकर चौकी प्रभारी जयप्रकाश ने बताया कि शिकायत मिली थी, जिसकी जांच की जा रही है।