सागर हत्याकांड: मेरठ टोल पर कैमरे में कैद हुआ पहलवान सुशील कुमार, हरिद्वार में होने की अशंका

5/22/2021 12:01:07 PM

सोनीपत:  सागर धनखड़ हत्याकांड में आरोपित सुशील पहलवान काफी समय से पुलिस से छिपता आ रहा है।  सूत्रों के अनुसार सु‍शील पहलवान मेरठ के सिवाय टोल प्‍लाजा पर देखा गया है, जो उत्‍तराखंड भागने के फिराक में है जिसके बाद इस बात का भी खुलासा हो गया कि सुशील कुमार मेरठ के सिवाया टोल प्लाजा से कई बार गाड़ी बदल-बदलकर गुजरा है। दिल्ली पुलिस ने टोल प्लाजा से सभी फुटेज कब्जे में ले लिए हैं। माना जा रहा है कि सुशील पहलवान हरिद्वार में छिपा है। अब दिल्ली पुलिस हरिद्वार में तलाश कर रही है।


कार में सवार युवक गिरफ्तार 
सीसीटीवी कैमरे में देखा गया कि सुशील कुमार एक कार में एक अन्य व्यक्ति के साथ बैठा है। दिल्ली पुलिस ने सुशील पहलवान के साथ कार में सवार होकर जाने वाले युवक को हिरासत में ले लिया है। युवक की निशानदेही पर पुलिस ने टोल प्लाजा में फुटेज देखी, जिसमे सामने आया कि सुशील पहलवान कई बार अलग-अलग गाड़ियों में सवार होकर टोल से निकला है



हरिद्वार में हो सकता है सुशील कुमार 
बताया जा रहा है कि यह फुटेज उस दौरान का है जब घटना के बाद वह उत्तराखंड की ओर जा रहा था। सर्विलांस में भी उसके उत्तराखंड के हरिद्वार की ओर जाने की बात सामने आई थी। जांच के जरिए पुलिस आरोपित सुशील पहलवान समेत अन्य आरोपियों की धरपकड़ की कोशिश कर रही है। दिल्ली पुलिस की टीम ने हाईवे पर लगे सभी सीसीटीवी कैमरे की भी जानकारी ली है।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha