मंडी में आढ़ती को रिवाल्वर दिखाकर 2 लाख लूटे

5/24/2019 10:41:42 AM

कैथल (सुखविंद्र): नई अनाज मंडी स्थित दुकान नम्बर 21ए के आढ़ती रामनिवास खुरानिया पर 3 कारों में आए 15 लोगों से अधिक अज्ञात लोगों ने हमला बोल दिया और पिस्तौल दिखाते हुए 2 लाख रुपए लूटकर ले गए। मामले की सूचना मिलते ही अनाज मंडी के आढ़ती रामनिवास खुरानिया की दुकान पर पहुंचे और भीड़ बढ़ती देख आरोपी हमलावर पिस्तौल दिखाते हुए मौके से गाड़ी सहित फरार हो गए। मामले की सूचना मिलते ही सिटी एस.एच.ओ. प्रदीप कुमार व डी.एस.पी. कुलभूषण मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया। डी.एस.पी. कुलभूषण ने बताया कि पुलिस ने आढ़ती रामनिवास की शिकायत पर हमलावरों पर लूट, धमकी देने एवं आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आढ़ती रामनिवास खुरानियां ने बताया कि सायं करीब 4 बजे वह दुकान पर बैठा हुआ था और 3-4 अन्य आढ़ती भी बैठे हुए थे, इस दौरान पहले दुकान में 3 आदमी आए और उसके बाद 8/10 लोग अंदर घुसे। दुकान के अंदर घुसते ही आरोपियों ने बिना कारण के ही उससे मारपीट शुरू कर दी और गल्ले से भी 2 लाख रुपए निकाल लिए। इस दौरान छीना-झपटी में उसके 50 हजार रुपए बच गए, जो आरोपी छीनकर नहीं ले जा सके। इसके बाद आरोपी उसे पिस्तौल दिखाते हुए गाड़ी में डालकर ले जाने का प्रयास कर रहे थे लेकिन मंडी के दूसरे आढ़तियों के मौके पर पहुंचने पर आरोपी गाड़ी में बैठकर फरार हो गए। हमलावर लोग नारनौंद के बताए गए हैं।

वहीं बताया जा रहा है कि हमलावर लोगों की गाडिय़ों के नंबर सी.सी.टी.वी. में कैद हो गई है, जिसकी फुटेज निकालकर पुलिस हमलावरों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। वहीं, हमले की सूचना मिलते ही भाजपा नेता सुरेश गर्ग नौच व मंडी के सैंकड़ों आढ़ती मौके पर जमा हो गए थे और पीड़ित आढ़ती से घटना की जानकारी ली। सुरेश गर्ग ने बताया कि मामले की सूचना एस.पी. वसीम अकरम के नोटिस में ला दी है और मांग की गई है कि आरोपियों ाके जल्द पकड़ा जाए। एस.पी. ने उन्हें उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है। सिटी एस.एच.ओ. प्रदीप कुमार ने बताया कि हमले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी लेकिन हमलावर उससे पहले ही फरार हो चुके थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है, पैसे लूटने की बात जांच में क्लीयर हो पाएगी। 

Isha