ट्रक चालक को घायल कर लूट करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

2/24/2020 3:47:17 PM

यमुनानगर (सतीश) : जगाधरी में ट्रक ड्राइवर पर चाकू से हमला कर 28 हजार रुपए लूटने के मामले में शहर जगाधरी पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बूडिय़ा गेट चौकी के जांच अधिकारी ए.एस.आई. बलदेव सिंह ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में अम्बाला के गांव कोरवा खुर्द निवासी दीक्षित मित्तल, अजय कुुमार और जगाधरी की मनोहर कालोनी निवासी अक्षय को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें रिमांड पर लिया है। आरोपियों ने लूट की वारदात को अंजाम देने की बात कबूल की है। 

बता दें जगाधरी के ज्योति नगर निवासी नवाब अली ने पुलिस को शिकायत दी थी कि वे वह ड्राइवरी करता है। 7 फरवरी को वह मालिक से 28 हजार रुपए लेकर आ रहा था। वहां पर 3 युवक खड़े थे। उन्होंने उस पर हमला कर दिया और उससे पैसे छीन लिए थे। उन्होंने उसके पेट में चाकू दे मारा था। बाद में उसे पता चला था कि पैसे छीनने वालों में एक युवक नंदू है। बाद में मालिक नितिन कुमार वहां पर पहुंचा और उसे अस्पताल लेकर गया। उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे पी.जी.आई. रैफर कर दिया गया था। इस मामले में जगाधरी पुलिस ने 8 फरवरी को धारा-379बी और 506 में केस दर्ज किया था।  

बूडिय़ा गेट चौकी इंचार्ज अमरीक सिंह ने बताया कि मै खुद ड्राइवर से मिलने गया था। अभी भी उसकी हालत गंभीर है। चाकू के वार से फेफड़े पैंचर हो गए जिस वजह से ड्राइवर को सांस लेने में तकलीफ हो रही है। आरोपी दीक्षित छज्जू माजरा में मोबाइल की दुकान करता है। अजय कुमार निजी फैक्टरी में काम करता था, जबकि आकाश नगरनिगम में कार्यरत था। इस मामले में पी.जी.आई. से डाक्टरों की राय मांगी गई है। धारा के बाद धारा 307 भी जोड़ी जा सकती है। 

Isha