3 सड़क हादसों में 4 लोग घायल

10/9/2018 1:01:24 PM

जगाधरी(पंकेस): 3 अलग-अलग सड़क हादसों में 4 लोग घायल हो गए। जिला पुलिस ने वाहन चालकों के खिलाफ तेज गति से वाहन चलाकर टक्कर मारने का मामला दर्ज किया है। साढौरा पुलिस ने पांडो निवासी संजू की शिकायत पर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। संजू ने बताया कि वह अपने साथी रवि के साथ अपने वाहन पर जा रहा था कि गांव कनिप्ला के पास तेज गति से आती हुई कार उन्हें टक्कर मार दी।
 

एक अन्य मामले में खिजराबाद पुलिस ने अराइयांवाला निवासी गुलशन की शिकायत पर हिमाचल प्रदेश निवासी राजेश के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में गुलशन ने बताया कि उसके पिता रमेश्वर दास गांव के पास से ही पैदल जा रहे थे कि राजेश ने तेज गति से वाहन चलाकर उन्हें टक्कर मार दी, जिसके परिणाम स्वरूप वह सड़क पर गिर गए और घायल हो गए। 

एक अन्य मामले में सदर यमुनानगर पुलिस ने बहादुरपुर निवासी रवि की शिकायत पर मोटरसाइकिल चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में रवि ने बताया कि सुरजीत अपनी साइकिल पर सवार होकर जा रहा था कि गांव खंडवा के पास मोटरसाइकिल चालक ने उसकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी जिसके परिणाम स्वरूप वह सड़क पर गिर गया और घायल हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी।

Deepak Paul