लूट नहीं से ताे घायल कर गए पेट्रोल पंप के मैनेजर काे

10/3/2015 7:56:17 PM

यमुनानगर (सुमित अॉबरोय): हरियाणा में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो चुके है कि अब वह दिन के समय भी पुलिस चौकी के समीप वारदात करने में भी नहीं घबराते। बाइक सवार चार बदमाशों ने पिस्तौल के दम पर यमुनानगर में हरियाणा-यूपी की सीमा स्थित कलानौर में एक पेट्रोल पंप के मैनेजर से 11 लाख रुपए लूटने की कोशिश की, लेकिन अपने मकसद में कामयाब न हो पाने पर बदमाश पिस्तौल की बट से पंप उसके सिर पर वार कर मौके से फरार हो गए। घायल हालत में मैनेजर को यमुनानगर के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।
 
यमुनानगर के ट्रामा सेंटर में भर्ती यमनोत्री पेट्रोल पंप के मैनेजर व दूसरे कर्मचारी की मानें तो शुक्रवार को बैंक की छुट्टी होने के कारण मैनेजर वीरेंद्र दो दिन का कैश लेकर कलानौर में पेट्रोल पंप के समीप ही स्थित बैंक में जमा कराने जा रहा था। जैसे ही वह पंप मालिक के घर से कैश लेकर निकला तो दो बाइक सवार चार युवकों ने वहां पहुंचकर उससे कैश वाला बैग छीनने का प्रयास किया, लेकिन उसने बैग नहीं छोड़ा। इस पर बदमाशों ने अपने पास मौजूद पिस्तौल की बट से उसके सिर पर प्रहार किए। इस पर भी जब वीरेंद्र ने कैश से भरा बैग नहीं छोड़ा तो बदमाश उसे खून से लथपथ हालत में वहीं छोड़कर फरार हो गए। बाद में उसके अन्य साथी कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर उसे उठाकर अस्पताल पहुंचाया।
हैरानी की बात तो यह है कि जिस स्थान पर यह वारदात हुई। वहां से पुलिस चौकी महज कुछ ही मीटर की दूरी पर है। ऐसे में सवाल यहीं उठता है कि जब पुलिस चौकी के समीप कुछ युवक एक दूसरे युवक से छीना झपटी कर रहे थे तो उन्होंने मौके पर जाकर उसे बचाने का प्रयास क्यों नहीं किया। युवक के अस्पताल पहुंचने के बाद भी आम तौर पर हर बात को मीडिया में बताने वाली पुलिस इस घटना के बारे में क्यो चुप्पी साधे हुए है।