BJP नेता के कार्यक्रम में लगे देशभक्ति के गीतों पर अश्लील ठुमके

8/2/2015 4:31:56 PM

बिलासपुर (सुनील): केंद्र व प्रदेश स्तर के भाजपा नेजा जहां एक ओर राष्ट्रवा का दंभ भरते हैं वहीं राष्ट्रीय शोक होने का बावजूद हरियाणा विधानसभा स्पीकर के कार्यक्रम में देशभक्ति गीतों पर अश्लील डांस होने से विपक्षी दलों के नेताओं के अलावा भाजपा नेताओं ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

गौरतलब है कि स्पीकर कंवरपाल गुर्जर गत शुक्रवार को सोहना के निकटवर्ती गांव उदारका में एक कार्यक्रम में आए थे। कार्यक्रम में वह लगभग दोपहर एक बजे पहुंचे। कार्यक्रम आयोजकों ने भीड़ जुटाने के उद्देश्य से रागिनी टीमों को बुला रखा था। प्रात:10 बजे से स्पीकर के कार्यक्रम स्थल तक पहुंचने तक रागिनी में बुलाई गई महिलाओं ने देश भक्ति के गीतों पर जमकर अश्लील ठुमके लगाए। वहीं इस डांस को लेकर और भाजपाइयों की विचारधारा को लेकर गत शनिवार पूरा दिन चर्चा का बाजार गर्म रहा।

कांग्रेस की टिकट पर सोहना विधानसभा के चुनाव लड़ चुके कांग्रेसी नेता रोहताश बेदी ने कहा कि देश के पूर्व राष्ट्रपति ए.पी.जे अब्दुल कलाम के निधन पर भारत ही नहीं पूरे विश्व में शोक की लहर है और इसके चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सात दिन का राष्ट्रीय शोक रखा हुआ है इसके बावजूद अगर शोक के समय भाजपा नेताओं के कार्यक्रम में रंगरलिया चल रही हैं तो कदापि उचित नहीं है। वहीं कई भाजपा नेता भी कार्यक्रम में भीड़ जुटाने के लिए इस तरह के व्यवहार से काफी निराश है और स्पीकर के इस हरकत की आलोचना कर रहे हैं।