हथियारों सहित पांच युवकों को किया काबू

9/15/2015 8:23:14 PM

यमुनानगर,(सरनदीप ) : फतेहगढ़ गांव के नजदीक बने जर्जर कमरे के नजदीक से पांच युवकों पुलिस ने डकैती की साजिश रचते गिरफ्तार किया है। पांचों युवकों से पुलिस ने हथियार भी बरामद किए हैं। युवक यहां आपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि डिटेक्टिव स्टाफ की पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली कि कुछ व्यक्ति हथियारों से लैस होकर बूडिय़ा क्षेत्र के फतेहगढ़ के पास जर्जर हालत नलकूप के कमरे में बैठे हुए हैं। किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। इस गुप्त सूचना पर डिटैक्टि स्टाफ की पुलिस टीम ने मौके पर जाकर दबिश दी। मौके से गंगा नगर कालोनी निवासी मनीष, साहिल, श्याम सुुंदर कालोनी निवासी अर्जुन, सुनील, गंगा नगर कालोनी निवासी बॉबी को घातक हथियारों सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि उपरोक्त आरोपी घर लूटने की साजिश रच रहे थे, पकड़े गए आरोपियों से अवैध घातक हथियार बरामद किए गए। उन्होंने बताया कि आरोपी सुनील कुमार के पास एक देशी कटटा, आरोपी अर्जुन के पास कमानीदार चाकू, आरोपी मनीष व बॉबी के पास मजबूत डंडे व आरोपी साहिल के पास एक बैटरी थी और सभी आरोपी मिलकर अप्रिय घटना को अंजाम देने की तैयारी में थे।
 
यह वारदात की कबूल
पकड़े गए आरोपियों पूछताछ के दौरान बताया कि उन्होंने अभी कुछ दिन पहले ही बिलासपुर क्षेत्र से पंचमुखी मन्दिर के नजदीक मोटरसाइकिल सवार से नकदी व मोबाइल छीना था। इसी प्रकार जिला जेल के नजदीक एक स्कूटी पर सवार दुधिये से नकदी छीनी थी। जिस बारे थाना बिलासपुर में थाना शहर जगाधरी में मामला दर्ज है। पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ जारी है और आरोपियों से और भी वारदातों का खुलासा होने की संभावना है।