एसोसिएशन ने दी 15 दिन की चेतावनी, समस्या करें दूर वर्ना होगा आंदोलन

6/18/2019 1:29:03 PM

यमुनानगर  (सतीश): 39 डिग्री तापमान के बीच अंसल टाऊन रैजीडैंट वैल्फेयर एसोसिएशन सैक्टर 20 अम्बाला रोड जगाधरी के कालोनीवासी टैंट गाड़कर धरने पर बैठ गए। उनकी मुख्यतता 7 मांगें हैं। प्रधान जरनैल सिंह ने बताया कि सिक्योरिटी की गंभीर समस्या है। टाऊनशिप की चारदीवारी का निर्माण हो। सीवरेज, ड्रेनेज, रेन हारवैसिं्टग व एस.टी.पी. के दोषपूर्ण निर्माण को ठीक किया जाए। हुडा की तर्ज पर 5 वर्ष रिकारपेटिंग कर सड़क बनाई जाए। प्रोजैक्ट को हरियाणा रेरा में रजिस्टर्ड करवाया जाए और वित्तीय ऑडिट करवाया।

मैंटीनैंस के दोष पूर्ण मापदंड को बदला जाए व टाऊनशिप को मुनिशीपल कार्पोरेशन / हुडा / आर.डब्ल्यू. को हस्तांरित किया जाए। गौरतलब है कि यहां पर 103 लोग एसोसिएशन में रजिस्टर्ड हैं। एसोसिएशन के महासचिव बी.आर. काम्बोज, एडवाइजर दिलीप छतवाल, सरदार आनंद, राजेश गोयल, दिनेश व ऋषि ने कहा कि वे धरना-प्रदर्शन पर थक-हारकर बैठे हैं। उन्हें कोई शौक नहीं है कि इतनी कड़ी धूप में महिला बुजुर्गों के साथ बैठे। प्रदर्शन करने से पहले डी.सी., डी.टी.पी., टाऊन प्लानर डायरैक्टर, प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड, पब्लिक हैल्थ में जा चुके हैं।

कहीं से भी कोई सुनवाई नहीं हुई। सी.एम. विंडो पर दी गई शिकायत भी काम नहीं आई।  एसोसिएशन के पदाधिकारियों का कहना है कि सोमवार को किया गया धरना प्रदर्शन तो मात्र चेतावनी हैं। 15 दिन का समय है, कमियां दूर हो जाएं। वरना कड़ा आंदोलन होगा। 

Isha