18 वार्डों में सात पर बसपा ने कब्जा किया,भाजपा की करारी हार

1/28/2016 5:09:37 PM

यमुनानगर (सुमित अॉबरोय): जिला परिषद के चुनाव में यहां कुल के 18 वार्ड में बीजेपी समर्थित उम्मीदवारों की करारी हार के बाद जहां भाजपा खेमे में निराशा का माहौल है। वहीं, 18 में से सात वार्ड पर बसपा प्रत्याशियों की जीत होने पर पूर्व डिप्टी स्पीकर अकरम खान के निवास पर बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। वार्ड नंबर छह से पूर्व डिप्टी स्पीकर के भाई शमीम खान की जीत होने पर उनकी चेयरमैन पद की दावेदारी मजबूत मानी जा रही है। अकरम खान ने भी जल्द ही बसपा की तरफ से चेयरमैनी पद की दावेदारी पेश करने की भी बात कही है।

कुल 18 में से सात वार्ड में बसपा प्रत्याशियों की जीत होने पर जहां पूर्व डिप्टी स्पीकर अकरम खान ने मिठाई बांटकर अपने समर्थकों का मुंह मीठा कराया। उन्होंने जिला परिषद के चेयरमैन पद के लिए पार्टी की तरफ से दावेदारी पेश करने की भी बात कही। अकरम खान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि महज एक साल के कार्यकाल में जनता का सरकार से मोह भंग हो चुका है। लोग अब बदलाव चाहते हैं। उनके अनुसार बसपा के सात प्रत्याशियों की जीत हुई है।

विधानसभा अध्यक्ष के इलाके में बीजेपी समर्थित किसी भी प्रत्याशी की जीत न होने पर पूर्व डिप्टी स्पीकर अकरम खान ने कहा कि जब जनता के काम नहीं होंगे और वह एमएलए लोगों के बीच में नहीं जाएगा तो यहीं नतीजा होगा। उन्होंने कहा कि सरकार ने आज तक अपना एक भी वादा पूरा नहीं किया है। इसलिए जनता ने अब उन्हें जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बीजेपी की सरकार फेल है।