मामूली कहासूनी के बाद बाइक सवार युवकों ने युवक पर की फायरिंग, हालत गंभीर

6/6/2020 8:52:16 AM

रादौर (कुलदीप सैनी) : रादौर दिनदिहाड़े गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा उठा। दरअसल रादौर अनाज मंडी रोड पर सिंडिकेट बैंक चौक के समीप तीन बाइक सवार युवकों ने एक युवक पर मामूली कहासुनी के बाद फायरिंग कर दी। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन हालत गंभीर होने के चलते उसे यमुनानगर ट्रामा सैंटर में रेफर कर दिया गया। सूचना पाकर डीएसपी कुशल पाल राणा व थाना प्रभारी ऋषि कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी।

जानकारी अनुसार घायल युवक के साथी अंकुर ने बताया कि वह अपने दोस्त रणजोर सिंह उर्फ गोल्डी के साथ बाइक पर अपने खेतों में जाने के लिए शिव कॉलोनी में स्थित एक दुकान से उठकर जैसे ही अपने खेतों की ओर चले तो गली के चौक पर ही एक तेज रफ्तार से बाइक सवार तीन युवक उन से टकराने लगे, लेकिन वह बाल-बाल बच गए। तब उन्होंने उन युवकों को धीरे चलने को कहा। इसी बात पर बाइक सवार युवक तैश में आ गए और जब तक वह कुछ समझ पाते बाइक सवार युवकों ने रणजोर पर दो फायर किए, जो गोल्डी के बाजू में व पेट में लगे। फायरिंग करने के बाद हमलावर युवक मौके से फरार हो गए। आसपास के लोगों ने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी और घायल युवकों को अस्पताल में भर्ती करवाया। 

वहीं इस बारे में थाना प्रभारी ऋषि कुमार ने बताया कि वह मामले की छानबीन कर रहे हैं। मामले की जांच के आधार पर ही आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। हमलावर युवकों की धरपकड़ का प्रयास किया जा रहा है। सीसीटीवी कैमरों की मदद व मौके की जानकारी के आधार पर जल्द ही हमलावर युवकों को पकड़ लिया जाएगा। खैर जो भी हो लेकिन दिनदिहाड़े एक व्यस्त चौंक पर इस प्रकार फायरिंग की घटना से लोगों में दहशत का माहौल है, अब देखना यह होगा कि पुलिस कितनी जल्दी इन हमलावरों तक पंहुच पाती है। 

Edited By

Manisha rana