बिजली खम्भों पर केबल ऑप्रेटरों का कब्जा

punjabkesari.in Wednesday, Jul 11, 2018 - 10:10 AM (IST)

खिजराबाद(सुखविन्द्र): खिजराबाद क्षेत्र में बिजली खम्भों पर राजनीतिक दलों व कम्पनी संचालकों ने कब्जा कर लिया है ओर रही सही कसर केवल आप्रेटरों ने पूरी कर रखी है।  गांव में जगह जगह बिजली के खम्भोंं पर बड़े-बड़े होॄडग लगे हुए नजर आते हैं या फिर केवल की तारें। ऐसा प्रतीत होता है कि मानो खम्भे बिजली तारों के लिये नहीं होॄडग व केबल की तारों के लिये ही लगाए गए हैं। 

मोहित, अली, रमेश, कर्मबीर, राजू का कहना है कि चुहड़ पुर कलां, गुलाबगढ़, मलिकपुर आदि गांव में  जगह जगह बिजली के खम्भों पर केबल की तारें व सड़क किनारे खड़े बिजली के खम्भों पर कुछ राजनीतिक व कम्पनी के बड़े बड़े होॄडग लगे हुए हैं जिनकी वजह से बिजली की तारों में शार्ट सॢकट होने की वजह से बार-बार बिजली सप्लाई बाधित होती है। लोगों का कहना है कि बिजली निगम इन पर कार्रवाई क्यों नहीं करता। 
 

उनका कहना है कि सड़क किनारे लगे बिजली के खम्भों पर विभाग को पहले ही अंकित करवाना चाहिए कि बिजली के खम्भों पर पोस्टर ,होॄडग व केबल की तारें लगाना सख्त मना है। लोगों का कहना है कि बिजली निगम को इस तरह के पोस्टर व होर्डिंग लगाने वाली कम्पनी,नेता व केबल आप्रेटर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करवानी चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static