युवती की शिकायत पर फाइनैंसर के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज

2/19/2020 2:25:56 PM

यमुनानगर (ब्यूरो) : सोमवार को बीकानो चौक के पास फाइनैंसर और मकान मालिक के बीच हुए विवाद में पुलिस ने दोनों पक्षों पर केस दर्ज किया है। युवती की शिकायत पर जहां फाइनैंसर पर छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया है। वहीं, युवती और उसके परिवार पर धार्मिक भावनाएं आहत करने, मोबाइल, कैश और अन्य सामान छीनने और मारपीट करने का केस दर्ज किया गया है।

इस मामले में अभी पुलिस जांच कर रही है। किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। युवती का आरोप है कि सुखदेव गुजराल ने उसके साथ अश्लील हरकतें कीं और जबरदस्ती अपनी कार में डालना चाहा। लोगों ने उसे बचाया। उसने उससे रेप की धमकी दी थी। वहीं, गुजराल की शिकायत है कि वह अपनी प्रॉपर्टी देने गया तो वहां पर युवती और उसके परिवार के लोगों ने उस पर हमला कर दिया।

उसकी पगड़ी उतार दी, मोबाइल, कैश और सोने की चेन तक छीन ली। बाद में उसे पुलिस ने बचाया और अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने इन शिकायतों पर केस दर्ज किया है। बता दें फाइनैंसर सुखदेव गुजराल और छेड़छाड़ का आरोप लगाने वाली युवती के परिवार के बीच प्रॉपर्टी का विवाद चल रहा है। जहां युवती का मकान है वहां पर कुछ दुकानें भी हैं।

फाइनैंसर कहता है कि यहां पर उन्होंने दुकानें खरीदी हैं। वहीं, युवती का परिवार कहता है कि उन्होंने ब्याज पर फाइनैंसर से पैसे लिए थे। तब कुछ कागजात पर साइन करवाए गए और दुकानें हड़प लीं। हालांकि, फाइनैंसर ने एक केस पहले युवती के परिवार पर धोखाधड़ी का करवाया हुआ है। इसमें आरोप है कि दुकानों का बयाना उसके साथ कर प्रॉपर्टी दूसरे के नाम ट्रांसफर कर दी।

Isha