पेड़ से लटका मिला बुजुर्ग का शव, जेब से मिला सुसाइड नोट

6/26/2017 3:58:44 PM

यमुनानगर (तरुण):गत अलसुबह खिजराबाद थाना क्षेत्र के गांव नैनांवाली की मुख्य सड़क किनारे एक बुजुर्ग का शव पेड़ से लटका हुआ था। सुबह की सैर पर निकले स्थानीय ग्रामीणों ने मामले की सूचना खिजराबाद पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। खिजराबाद पुलिस के अनुसार बुजुर्ग की शिनाख्त गांव ल्हासाबाद निवासी निर्मल सिंह (63) के रूप में हुई है। उसकी जेब से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें मृतक ने अपनी मौत के जिम्मेदार अपने छोटे भाई कर्ण सिंह, उसकी भाभी सीमा देवी व उसके भाई का साला तेजिंद्र सिंह को ठहराया है।  

आरोपियों पर मामला दर्ज
उधर मामले को लेकर खिजराबाद थाना प्रभारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि नोट के मुताबिक मामला पैसे के लेन-देने को लेकर लग रहा है। फिलहाल सुसाइड नोट के आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

बेटा बोला-पिता थे मानसिक रूप से परेशान
उधर मामले को लेकर मृतक के निर्मल सिंह के पुत्र प्रदीप ने बताया कि उसके पिता मानसिक रूप से बीमार थे लेकिन वे ऐसा कदम उठा लेंगे ऐसा परिवार के किसी सदस्य ने नहीं सोचा था। मृतक के मंझले भाई कंवरलाल का कहना है कि परिवार में कोई अनबन नहीं है। इसलिए सुसाइड नोट की जांच की जानी चाहिए।