अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत

10/10/2019 3:57:26 PM

बिलासपुर (पंकेस) : बिलासपुर-साढौरा मार्ग पर ककडौनी मोड़ के समीप एक बुजुर्ग की सड़क हादसे में मौत होने का समाचार है।  पुलिस को दी शिकायत में गांव काटरवाली निवासी गुरदीप कुमार ने बताया कि वह कारपेंटर का काम करता है। उसकी बहन गुरदीप कौर की शादी अम्बाला के गांव अलयासपुर निवासी पम्मी के साथ की हुई है। मंगलवार को उसकी बहन गुरदीप कौर के लड़के अजय का जन्मदिन था।

उसके पिता राज कुमार मंगलवार को अपने दोहते अजय के जन्मदिन पर अपनी बाइक पर सवार होकर गांव अलयासपुर में गए थे। जन्मदिन मनाने के बाद मंगलवार देर शाम को वह अपनी बाइक पर वापस गांव काटरवाली के लिए चले थे। रास्ते में ककडौनी से मारवां खुर्द जाने वाली सड़क के समीप अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी जिसमें वे घायल हो गए। किसी राहगीर ने मोबाइल पर उन्हें हादसे की सूचना दी।

सूचना मिलने पर वे तुरंत मौके पर पहुंचे तो देखा कि उसके पिता हादसे में घायल थे। उन्होंने अपने पिता को बिलासपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में पहुंचाया। जहां से उनकी हालत गंभीर देखते हुए उन्हें सिविल अस्पताल जगाधरी रैफर कर दिया गया। जहां देर रात इलाज के दौरान उसके पिता राज कुमार की मौत हो गई। सूचना मिलने पर बिलासपुर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया। पुलिस ने मामले में अज्ञात वाहन चालक पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Isha