अमीर बनने का एेसा था जनून...आबरू के साथ गंवा बैठी जिंदगी (Watch Pics)

6/26/2016 12:05:40 PM

यमुनानगर (सुमीत ओबरोय): यमुनानगर के प्रोफेसर कालोनी निवासी एक महिला को अमीर बनाने का लालच उस समय महंगा पड़ा, जब युवक ने महिला को बहला फुसला कर अपने साथ पानीपत ले जाकर महज 20 हजार रुपए में बेच दिया और बाद में उसे पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया।

 

जानकारी के अनुसार प्रोफेसर कालोनी निवासी मीना कुमारी को अमीर बनने का बहुत शौक था, हालांकि मीना एक मिडल क्लास परिवार से सबंध रखती थी। शादी के बाद मीना का रिंकू नामक युवक के साथ सबंध था। रिंकू ने मीना को बहुत जल्द अमीर बनाने की बात कही। आरोप है कि लालच में आकर मीना रिंकू के साथ घर से भाग गई। 

 

रिंकू ने मीना को अपने साथ ले जाने के बाद पानीपत में महज 20 हजार रुपए में बेच दिया। जैसे ही मीना को इस बारे में पता लगा वह पानीपत से भाग कर यमुनानगर आ गई, लेकिन यहां उसे परिवारवालों ने अपने साथ रखने से साफ मना कर दिया। परिवारवालों ने कहा कि मीना जिसके साथ घर से भागी थी। वह उसी के संग रहे। उसके बाद मीना रिंकू के साथ ही रहने लग गई थी। देर रात रिंकू नशे में धुत था और किसी बात को लेकर दोनों में ऐसा विवाद हुआ कि रिंकू ने पीट-पीट कर उसे मौत के घाट उतार दिया। रिंकू मीना को अस्तपाल में छोड़कर फरार हो गया।   

 

सूचना मिलने पर जब परिजन पहुंचे तब तक मीना की मौत हो गई थी और रिंकू वहां से फरार हो चुका था। परिजनों ने इस मामले में पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस के कहना है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के हिसाब से ही कार्रवाई की जाएगी।