एक बार फिर फैला काला कच्छा गिरोह का आतंक, 2 परिवारों पर किया जानलेवा हमला (Watch Pics)

10/3/2016 12:48:11 PM

यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय): एक बार फिर काला कच्छा गिरोह के आतंक का मामला सामने आया है। यमुनानगर में बदमाश, लुटेरे और डकैत बेखौफ हो चुके हैं । पिछले कुछ समय से लगातार हो रही लूट पाट की वारदातों से अभी यमुनानगर के लोग दहशत से उभरे नहीं थे कि काला कच्छा गिरोह की आतंक भरी इस वारदात से पूरे जिले में सनसनी फैल गई है। 

 

मिली जानकारी के अनुसार जम्मू कॉलोनी में रहने वाले 2 परिवार जब रात के समय नींद की आगोश में थे कि तभी करीब 2 बजे हथियार बंद काला कच्छा गिरोह के 8 सदस्यों ने सो रहे परिवार वालों पर पेचकस, रॉड और डंडो से हमला कर दिया और कैश , जेवर तथा घर का कीमती सामान इक्टठा करने में लग गए। उनके सामने जो भी आता गया वो उस पर ताबड़तोड़ हमला करते रहे। इस घटना में करीब आधा दर्जन लोग बुरी तरह घायल हो गए, जिन्हें ट्रामा सेंटर इलाज के लिए लाया गया। जिनमें से 3 की नाजुक हालत को देखते हुए उन्हें पी.जी.आई. चंडीगढ़ रेफर किया गया है।

 

इस घटना में बुरी तरह घायल हुई सुमन ने बताया कि वो लोग सो रहे थे के करीब देर रात 2 बजे सात 8 लोग आए जो काला कच्छे पहने हुए थे और उन्होंने शरीर पर कुछ तेल लगा रखा था। वे लोग छत से उनके घर आए और उन्होंने सो रहे परिवार के लोगो पर हमला करना शुरू कर दिया। उनके पास डंडे रॉड और पेचकस था सुमन को भी बुरे तरीके से डंडे मारे गए जिसके बाद वह बेहोश हो गए और पड़ोसी उसे अस्पताल लाए। काले कच्छे वाले उनके घर से कैश, उसका सोने का सेट और कुछ कीमती सामान लेकर फरार हो गए।

 

बुरी तरह घायल सुमन के भाइयों ने बताया कि उन्हें पता ही नहीं चला की क्या हो गया, वे सो रहे थे। परिवार का शोर सुना तब वे उठकर कमरे से बाहर गए। तभी उन पर भी ताबड़तोड़ हमला हो गया। वही दूसरे घर से भी काले कच्छे वाले डकैती की वारदात को अंजाम देकर कानों की बालिया और पैरों की पाजेब लेकर फरार हो गए।

 

वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस द्वारा घटना के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है और लुटेरों की तलाश में पुलिस टीमों का गठन कर दिया गया है। आरोपियों को तलाशने के लिए कार्रवाई शुरू कर दी गई है और उम्मीद है कि जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। क्षेत्र में पुलिस की गश्त और अधिक तेज कर दी गई है।