विधानसभा अध्यक्ष कंवरपाल गुर्जर ने पाक को दी कड़ी चेतावनी

10/1/2016 5:35:22 PM

यमुनानगर (सुमित ओबरॉय): भारतीय सेना और सरकार की तारीफ करते हुए हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि दोनों ने मिलकर एक बड़ा काम किया है। उनकी माने तो पीएम मोदी ने पाकिस्तान को लेकर जो बयान दिया था, उसे उन्होंने पूरा किया है। आतंक के खिलाफ कार्रवाई करके सरकार अपनी बात पर खरा उतरी है। उन्होंने इस काम के लिए भारतीय सेना को बधाई भी दी है।

कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि जिस प्रकार से पाकिस्तान गलत व्यवहार कर आतंक को बढ़ावा दे रहा है वह गलत है। उसी के कारण आज सभी पड़ोसी देशों ने सार्क सम्मेलन में जाने से इंकार कर दिया है। साथ ही सभी देशों ने भारत द्वारा की गई कार्रवाई को भी सही ठहराया है।

हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा कि अब उसे अपनी हरकतों से बाज आना पड़ेगा, क्योंकि भविष्य में इस प्रकार से काम नहीं चलेगा। उनके अनुसार पाक की सेना और सरकार मिलकर वहां की जनता को बेबाकूफ बना रही है। इसीलिए पाक की एक महिला सांसद ने खुद ही पूरी सच्चाई ब्यान की है। यहीं कारण है कि अब वहां की जनता और राजनेता भी सच्चाई को समझकर उसे स्वीकार कर रहे है।

कंवरपाल की माने तो अब सेना और सरकार को जनमत के हिसाब से चलना होगा। अभी पाक की जनता को बरगलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मोदी ने भी पाक को आतंक के खिलाफ साथ मिलकर लड़ने के लिए कहा था, क्योंकि भारत भी पाक से दुश्मनी नहीं दोस्ती चाहता है। उन्होंने पाकिस्तान को एक आतंकी राष्ट्र घोषित करते हुए कहा कि वह तो आतंकवाद है, केवल जरूरत है तो उसे आतंकी राष्ट्र घोषित करने की।