Watch Pics: पैकेट का दूध पीने वाले हो जाएं सावधान!

4/26/2016 4:56:19 PM

यमुनानगर (हरिंदर सिंह): अकसर त्यौहार के दिनों में आम लोगों को मिलावटी समान से सावधान रहना ही पड़ता है, लेकिन अब तो बिना त्यौहार के ही लोग जहरीली चीजी खाने के लिए मजबूर हो गए है। यकीन करे तो किस पर, आखिरकार मिलावटी सामान आने का जब लोगों को पता चलता है तो सभी लोग उच्च क्वालिटी के मंहगे सामान को लेते है। उनको लगता है कि मंहगे सामान में मिलावट नहीं होती। 

 

यमुनानगर के बैंक कालोनी में रहने वाले एक परिवार के लोग जब सुबह दुकान से दूध लेकर आए। दूध गर्म करने के बाद देखा कि उसके ऊपर एक हल्की प्लास्टिक की परत है, जिसे देखकर वह हैरान हो गए।  

 

हालांकि परिवार की माने तो कुछ दिनों से यह दूध पीने से उनके बच्चों को उल्टी दस्त और पेट दर्द की शिकायत मिल रही थी, लेकिन उन्हें यह नहीं मालूम था कि वह सफेद दूध की जगह सफेद जहर पी रहे है। नामी ब्रांड हो तो कोई भी समझौता करने के लिए तैयार हो जाता है और इसी चक्र में इन लोगों ने महंगे ब्रांड के दूध की 4 थैलियां ली थी, लेकिन उस पर भी प्लास्टिक उतरने पर जब इन्हे शक हुआ तो इन लोगों ने उसके बाद 2 थैली और दूध की ली।उस पर भी नर्म मलाई की जगह प्लास्टिक ही परत ही उतरी, जोकि आम आदमी लिए हानिकारक साबित हो सकती है।