बिजली के मीटर लगाने के विरोध में पुलिस ने महिलाओं से किया एेसा व्यवहार (Watch Pics)

5/24/2016 1:00:04 PM

यमुनानगर (हरिंदर सिंह): यमुनानगर के गांव सुढल में बिजली के मीटरों को लेकर एक बार फिर से विवाद तब पनप उठा, जब बिजली बोर्ड भारी पुलिस बल के साथ गांव में पहुंचा। गांव में अभी पहला ही घर में बिजली का मीटर लगाया था कि बिजली विभाग और पुलिस को भारी विरोध का सामना करना पड़ा। 

 

यहां तक कि बिजली के मीटर को लेकर पुलिस की गांव वालों के साथ झड़प हो उठी। महिलाओं को पुलिस ने जबरन रोका और जमकर धक्का मुक्की भी हुई। उसके बावजूद भी गांव के लोगों का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा था। गांव के लोगों ने पुलिस व बिजली विभाग के गांव के अंदर जाने वाले सभी रास्ते रोक दिए, यहा तक कि भारी विरोध के आगे न तो विधुत विभाग की चली और न ही पुलिस की।

 

हालांकि मौके पर 2-2 डयूटी मैजिस्ट्रेट 2 डी.एस.पी. व 5 एस.एच.ओ. भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे थे, लेकिन गांव वालों के गुस्से के आगे पुलिस बेबस नजर आई।

 

ग्रामिणों ने पुलिस को साफ-साफ कह दिया कि वह किसी भी कीमत पर अपने घरों के बाहर बिजली के मीटर नहीं लगने देंगे। भले ही उनके साथ कैसा भी पुलिस व्यवहार करे। वही गांव वालों ने घरों के बाहर लगने वाले मीटर को लेकर यहां 8 दिन का समय मांगा है तो विधुत विभाग ने भी गांव के लोगों की बिजली टयूब्वेल के साथ जोड़ दी है। ऐसे में चाहे अब पुलिस गांव से दूर आ गई हो लेकिन स्थिति गांव में अब भी तनाव पूर्ण बनी हुई है।