संदिग्ध कार की पिछली सीट पर मिली लाश, दुर्गंध आने पर हुआ खुलासा (Pics)

10/17/2016 12:35:57 PM

यमुनानगर (हरिंदर सिंह): यमुनानगर के अंसल टाउन में पुलिस लाइन के पास एक संदिग्ध कार की पिछली सीट पर मिली लाश से इलाके में सनसनी फैल गई। लाश का चेहरा देखने लायक नहीं था क्योंकि यह कई दिनों से गाड़ी में ही पड़ी हुई थी।  

हैरानी की बात तो यह है कि इस कार को कोई अज्ञात व्यक्ति शनिवार को रात के अंधेरे में यहां खड़ा कर गया, परन्तु यहां गाड़ी कौन खड़ी कर गया यह सवाल पुलिस के लिए सिर दर्द बन गया है। इसके लिए अब पुलिस आस-पास में लगे सी.सी.टी.वी कैमरों को देख पता लगाने की कोशिश कर रही है।

दरअसल, अंसल में घुमने वाले लोगों ने सुबह यह कार देखी थी और 2 दिन से खड़ी कार तो कार की पिछली सीट पर उल्टे मुंह एक व्यक्ति की लाश पड़ी हुई थी जोकि अर्ध नग्न जैसे हालत में थी। लोगों ने इस मामले में तुरंत पुलिस को सूचित किया और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा तो कार खुली हुई थी और चाबी लगी हुई थी, लेकिन कार के अंदर से भयंकर बदबू आ रही थी और वह इस लिए क्योंकि कार में पड़ा शव गल सड़ चुका था।

पुलिस ने मौके पर ही सीन आफ क्राइम की टीम को भी मौके पर बुला लिया और जांच में जुट गई। पुलिस ने जब कार को खंगाला तो कार के डैशबोर्ड से कार की 3 से 4 आर. सी. पड़ी हुई मिली जो सभी की सभी नीरज शर्मा के नाम से थी लेकिन हर आर.सी. पर घर के पते अलग-अलग थे। यही नहीं वहीं से पुलिस को कुछ पेन कार्ड भी मिले और इन पर भी नाम तो वही था लेकिन पते अलग-अलग थे जबकि पुलिस के हाथ कार से ही इसी व्यक्ति का एक आई.डी. कार्ड भी मिला जोकि हरियाणा यूनियन आफ जर्नलिस्ट का था और उस पर व्यक्ति को एक दैनिक पेपर का पत्रकार बताया गया था।

नीरज के ज्यादातर पते वाले आई.डी कार्ड करनाल जिले के गांव घीड के मिले लेकिन वहा पर कोई ऐसा व्यक्ति पुलिस को नहीं मिला हालाकि जो नंबर इन पर लिखे हुए थे वह सभी स्विच आफ आ रहे थे। फिलहाल पुलिस के हाथ जब कुछ नहीं लगा तो तब जाकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल जगाधरी भेज दिया।

मरने वाला व्यक्ति क्या नीरज शर्मा है या फिर कोई और, यह भी अभी पहेली ही बनी हुई है, जबकि पुलिस ने इस मामले में हत्या व शव को खुर्द-बुर्द करने का मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।