Highway पर दिखा युवती का हाईटेंशन ड्रामा, समझाने पर निकाली गंदी गालियां (Pics)

9/30/2016 5:45:53 PM

यमुनानगर (सुमित अोबरॉय): हरियाणा के यमुनानगर से रोडरेज का एक ऐसा अनोखा मामला सामने आया है जो शायद ही आप ने पहले कहीं देखा या सुना हो। एक सिरफरी युवती ने पहले तो यातायात नियमों की जमकर अवहेलना की और फिर हाइवे पर जमकर दादागिरी दिखाई। 

हाईटेंशन ड्रामा कर रही इस युवती के रवैये को देखकर यहां से गुजरने वाला हर शक्स हैरान था। युवती की बदसलूकियों को देखकर अगर किसी ने उसे समझाने की कोशिश की उसने उलटा उसे ही गंदी-गंदी गालियां देनी शुरू कर दी। 

दरअसल यह युवती अपनी मां को एक्टिवा के पीछे बिठाकर रोंग साइड से बहुत तेजी से आ रही थी और इसकी एक्टिवा ने सड़क किनारे अपनी साइड से आ रही एक बाइक को ठोक दिया। इसके बाद युवती ने आव देखा न ताव और बाइक सवार को पीटना शुरू कर दिया। यह नजारा देखने वाले जिस किसी शख्स ने भी युवती को समझाने की कोशिश की। युवती ने उसपर भी हाथ उठाया और गंदी-गंदी गालियां बकी।

भीड़ में शामिल हर शक्स युवती की गलती निकाल रहा था। यही बात युवती के गले नहीं उतर रही थी। डॉक्टर के पास से दवाई लेकर लौट रही एक महिला ने जब युवती को समझाने का प्रयास किया तो युवती ने तो उसका हाथ ही चबा डाला और अपने दांतों से उसका हाथ बुरी तरह से काट दिया। 

मौके पर पहुंचे ट्रैफिक पुलिस कर्मचारी जगत सिंह ने युवती को समझाया तो युवती ने उसे भी जमकर गालियां दी और खूब खरी-खोटी सुनाई। इसके बाद पुलिस कर्मचारी ने फोनकर के महिला पुलिस को बुलाया। महिला पुलिस के साथ भी युवती काफी देर तक बहस करती रही। जब महिला पुलिस अधिकारी ने युवती को थाने चलने के लिए बोला तो युवती बिगड़ गई और उसने पुलिस वैन में बैठने से इंकार कर दिया, लेकिन किसी तरह पुलिस ने युवती को गाड़ी में बिठाया और अपने साथ पुलिस स्टेशन ले गई। पुलिस वैन में बैठकर भी युवती शांत नहीं हुई और आस-पास के लोगों को जमकर कोसती रही।