तेज रफ्तार स्कूल बस ने बुजुर्ग को मारी टक्कर, मौत

8/21/2019 4:22:47 PM

खिजराबाद: गांव मुजाफ्तकलां के समीप गाड बलैस स्कूल की तेज रफ्तार बस ने एक बुजुर्ग को टक्कर मार दी। बुजुर्ग को घायल अवस्था में खिजराबाद अस्पताल ले जाया गया। डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे यमुनानगर ट्रामा सैंटर रैफ र कर दिया। गहरी चोटें लगने व अधिक खून बहने के कारण इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक के बेटे जय कुमार ने थाना खिजराबाद में दुर्घटना के कारण हुई मौत की शिकायत पुलिस को दी है।

गांव मुजाफ्तकलां निवासी जय कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 80 वर्षीय उसके पिता अंतू राम गांव की तरफ जा रहे थे। जहां स्कूल की तेज स्पीड बस ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। वह नीचे गिर पड़े। जय कुमार ने बताया कि बस ड्राइवर तुरन्त बच्चों से भरी बस को घटनास्थल से लेकर फ रार हो गया। जय कुमार आदि परिजन घायल अंतू राम को लेकर खिजराबाद अस्पताल पहुंचे।

डाक्टरों ने उसकी गम्भीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद ट्रामा सैंटर रैफ र कर दिया। परिजनों का आरोप है कि बस ड्राइवर ने बुजुर्ग को टक्कर मारने के बाद भी बस को नहीं रोका और मौके से भाग निकला।इस बारे खिजराबाद थाना प्रभारी लज्जाराम का कहना है कि जिस बस से एक्सीडैंट हुआ है उस बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उचित कार्रवाई शुरू कर दी है।
 

Isha