सड़क के अधूरे पड़े कार्य, कारोबार चौपट होने से परेशान लोग

2/12/2020 2:48:22 PM

यमुनानगर (सतीश) : मटका चौक से हुडा को जोडऩे वाली 1800 फीट लंबी सड़क का कार्य पूरा न होने से स्थानीय दुकानदार परेशान हैं। रोष स्वरूप सोमवार को दुकानदारों ने नगर निगम की कार्यप्रणाली पर रोष जाहिर करते हुए धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी दी। दुकानदारों ने बताया कि करीब 6 माह पहले वे मेयर मदन चौहान से मिले थे। तब मेयर ने कहा था कि अगले 15 दिनों में सड़क के दोनों तरफ का अंडर ग्राऊंड नाला बनवा दिया जाएगा। मैनहोल के ढक्कन रखवा दिए जाएंगे। 

दुकानदारों का कहना है कि ये दोनों ही काम 6 माह की अवधि में नहीं हुए। उन्होंने आरोप लगाया कि इलाका के पार्षद उनकी गंभीर समस्या को नजरअंदाज कर रहे हैं। इसी तरह हुडा के पार्षद पर भी गंभीर आरोप जड़े। मजबूरन लगाएंगे जाम और करेंगे धरना प्रदर्शन दुकानदारों ने खुली चेतावनी दी है कि वे 6 माह से चुप हैं। जिम्मेदारों के आश्वासन को पूरा होने का इंतजार देख रहे हैं लेकिन अब तो हद हो गई है। निर्णय लिया गया है कि पहले धरना प्रदर्शन करेंगे। 

यदि बात न बनी तो मजबूरन जाम लगाएंगे। इसके लिए नगर निगम प्रशासन जिम्मेदार होगा। उनका कहना है कि यदि मैनहोल में किसी के साथ अनहोनी हो जाएगी तो फिर कौन जिम्मेदारी लेगा। जिम्मेदार मौके पर आते हैं और सॉरी शब्द बोलकर चले जाते हैं। उन्हें नहीं पता कि घायल होने पर या जान जाने पर तकलीफ सिर्फ परिवार को ही होती है। 


Isha

Related News