मोदी के पाक दौरे से आतंकियों की नींद हराम : कटारिया

12/28/2015 6:11:08 PM

यमुनानगर, (हरिंदर सिंह) : बीजेपी के सांसद रतनलाल कटारिया का कहना है कि पीएम मोदी पाकिस्तान दौरे के दौरान अपनी जान जोखिम में डालकर गए थे, वह यहां मीडिया से रू-ब-रू हो रहे थे। सांसद ने कहा कि पीएम बिना किसी सुरक्षा की परवाह किए पाकिस्तान पहुंचे थे जो देश और दुनिया के लिए बहुत बड़ी बात है। बीजेपी सांसद कटारिया ने यह भी बताया कि पीएम ने पाकिस्तान की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया है, इससे हाफिज सईद और दाउद जैसे आतंकवादियों की रातों की नींद हराम हो गई है। कटारिया ने आशा जताई की इस दौरे के बाद हमारे टारगेट दाउद को भारत लाने और हाफिज सईद जैसे लोगो पर कार्रवाई करने की मुहिम रंग लाएगी।

सांसद कटारिया की मानें तो पीएम मोदी के पाक दौरे से पाकिस्तान में पर्दे के पीछे के काम करने वाले एक्टरों की रातो की नींद हराम हो गई है। यहीं नहीं भारत-पाक दोस्ती क्या रंग लाएगी यह सोचकर आतंकवादी हाफिज सईद की सांसे भी फूली हुई हैं। इस दौरे के पीछे भारत के टारगेट दाउद को वापस लाने की मुहिम और हाफिज सईद पर कार्रवाई करने की प्रक्रिया को बल मिलेगा।

सांसद कटारिया ने हरियाणा के पूर्व सीएम हुडडा के खिलाफ हुई एफआईआर पर कटाक्ष करते हुए कहा कि हुडडा और चौटाला दोनों के केस मिलते जुलते से लगते हैं। हुडडा भी जेल जाएंगे तो लोग इसमें राजनेतिक कारण तलाशने लगेंगे। कटारिया की मानें तो चौटाला कहते थे कि उन्होंने नौकरियां दी हैं, और हुडडा कहते हैं कि उन्होंने प्लॉट दिए हैंं।