धोखाधड़ी का एक व चोरी के 4 मामले दर्ज

8/18/2018 11:07:44 AM

जगाधरी (पंकेस): जिला पुलिस ने धोखाधड़ी का एक व चोरी के 4 मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी। रादौर पुलिस ने ग्रामीण बैंक के मैनेजर की शिकायत पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में ग्रामीण बैंक के शाखा प्रबंधक राजबीर ने बताया कि धनपुरा निवासी सुखबीर ने बैंक में लोन के लिए आवेदन दिया था और बंैक के कर्मचारियों ने उसे कुछ कागजात पूरा करने के आदेश दिए थे। सुखबीर ने यह कागज पूरे कर दिए और इन्हीं कागजों अनुसार उसे बैंक से 9 लाख 60 हजार रुपए का ऋण मिल गया।

बाद में जब बैंक कर्मचारियों ने यह कागजात चैक किए तो ये कागजात नकली पाए गए। बैंक कर्मचारियों ने सुखबीर से इस बारे जानकारी मांगी परंतु उसने कोई संतोष जनक उत्तर नहीं दिया। आखिर में बैंक प्रबंधक राजबीर ने सुखबीर के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी। खिजराबाद पुलिस ने खिजराबाद निवासी उमेश की शिकायत पर गांव के ही रहने वाले माजिद, अक्षय व सोनू के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में उमेश ने बताया कि खिजरी रोड सरकारी स्कूल के पास उसका कोई सामान पड़ा था और इन लोगों ने मौका पाकर वह सामान चोरी कर लिया। शहर जगाधरी पुलिस ने छछरौली निवासी प्रदीप शर्मा की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज किया था। पुलिस को दी शिकायत में प्रदीप शर्मा ने बताया कि वह बूडिय़ा चौक के पास किसी काम से गया था जहां पर किसी चोर ने उसका पर्स जिसमें 20 हजार 600 रुपए की नकद राशि के साथ-साथ अन्य कुछ जरूरत कागजात भी पड़े थे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौके का मुआयना किया और चोरों के खिलाफ मामला दर्ज जांच शुरू कर दी।

Deepak Paul