खुलेआम परोसी जा रही शराब, प्रशासन मौन

punjabkesari.in Monday, Jan 21, 2019 - 11:09 AM (IST)

खिजराबाद (सुखविंद्र): दादुपुर हैड के किनारे, भूड़ कलां नहर के किनारे, खिजराबाद, चुहड़पुर कलां, गुलाबगढ़, शेर पुर, छछरौली बस अड्डे के पास अंडे व मीट बेचने वाली दुकानों पर सरेआम शराब का सेवन करते हैं लोग। साथ लगते थानों की पुलिस चुप बैठी है। दादुपुर हैड के किनारे, भूड़कलां नहर के किनारे, खिजराबाद, चुहड़पुर कलां, गुलाबगढ़, शेरपुर, छछरौली बस अड्डे के पास अंडे व मीट बेचने वाली दुकानों पर शराबियों का जमावड़ा अक्सर देखा जाता है। यहां खुलेआम शराब पीना सुबह से शुरू होकर रात तक चलता है। 

ग्रामीणों का कहना है सायं होते ही महिलाएं व लोग आपने-अपने घरों में चले जाते हैं उनमें डर का माहौल है। इसी रास्ते से हर्बल पार्क में हर रोज पर्यटकों का आना-जाना लगा रहता है। लोगों ने प्रशासन व क्षेत्र की पुलिस से मांग की है कि ऐसे शराबियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए।   

छछरौली थाना प्रभारी राकेश राणा का कहना है कि आज मैंने दादूपुर हैड का दौरा कर दुकानदारों को समझाया है कि कोई भी दुकानदार दुकान पर कोई शराब पिलाते मिल गया या कोई दुकानदार शराब बेचते पाया गया तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। थाना प्रभारी ने कहा कि क्षेत्र में कोई भी अवैध काम नहीं होने दिया जाएगा।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static