चिट फंड कमेटी को लेकर प्रदर्शन, खुलकर सामने आए लोग

1/22/2019 11:42:07 AM

यमुनानगर(सतीश): क्लासिक क्रिएशन में चिट फंड कमेटी को लेकर अब लोग खुलकर सामने आने लगे हैं। सोमवार सुबह सैंकड़ों लोग मार्कीट कमेटी के चेयरमैन ओ.पी. कालड़ा वासी गंभीर ग्राऊंड माडल टाऊन के सामने इकट्ठा हो गए। अभी तक 32 लोग जो सामने आए हैं इन लोगों के करीब 1 करोड़ 70 लाख की लेनदारी है। धीरे-धीरे लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। सत्ता पक्ष भी उनका साथ नहीं दे रहा।

लोगों ने बताया कि 2700 से अधिक लोग शोरूम संचालक से जुड़े हुए थे। उन्होंने चेयरमैन से कहा कि हमें अपने पैसे चाहिए। चेयरमैन ने कहा कि उन्होंने तो अपने बेटे राजन, उसकी बहन मोना और उसके पति संजय की लापता होने की शिकायत दर्ज करवा रखी है। उनकी 3 गाडिय़ां उन्हें ढूंढने में लगी हैं। वे खुद चाहते हैं कि यदि किसी की लेनदारी है तो परिवार आए और जिसकी भी लेनदारी है उसका निपटान करे। बतौर चेयरमैन उनका किसी पर कोई दबाव नहीं है। प्रदर्शन के दौरान लोगों ने शहर विधायक घनश्याम अरोड़ा से मुलाकात कर आपबीती बताई। विधायक ने कहा कि वे परिवार से मिलकर पूरी बात करेंगे।

निपटान करे परिवार : कालड़ा

मार्कीट कमेटी के चेयरमैन ओ.पी. कालड़ा ने कहा कि परिवार के लापता होने से वे खुद दुखी हैं। वे चाहते हैं कि परिवार सामने आए और लोगों का निपटान करे। उनका किसी तरह का कोई दबाव नहीं है। वे लोगों के साथ हैं। 

Deepak Paul