कनाडा से छात्र का शव रादौर पहुंचा

punjabkesari.in Monday, Sep 16, 2019 - 01:43 PM (IST)

रादौर (मलिक): कनाडा के वैंकूवर शहर में स्टडी वीजा पर शिक्षा ग्रहण करने गए अभिषेक की सड़क हादसे में मौत हो गई थी। 8 दिन बात रविवार को अभिषेक का शव कनाडा से रादौर पहुंचा। जैसे ही कनाडा से अभिषेक का शव यहां पहुंचा परिजनों सहित सभी लोग फूट-फूटकर रोने लगे।

विदेश में जाकर पढ़ाई करने के अपने सपनों को पूरा करने के लिए 2 साल पहले रादौर दूरभाष केंद्र के समीप रहने वाला अभिषेक स्टडी वीजा पर कनाडा के वैंकूवर शहर में गया था। 8 दिन पहले छात्र अभिषेक की वैंकूवर में सड़क हादसे में मौत हो गई थी। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में मातम छा गया और सड़क हादसे में अभिषेक की मौत हो जाने की सूचना पूरे शहर में फैल गई। सूचना मिलते ही लोगों का अभिषेक के घर तांता लग गया।

मृतक के परिजन उसी दिन से गहरे सदमे में थे और दिन-रात अपने लाडले बेटे को याद करके रो रहे थे। उसी दिन से परिजन शव का इंतजार कर रहे थे। 8 दिन बात परिजनों व कनाडा में रह रहे बेबी मान व क्षेत्र के अन्य छात्रों के प्रयास से मृतक अभिषेक का शव कनाडा से भारत पहुंचा। कनाडा एयर से रविवार को सुबह शव दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंचा। अभिषेक की अंतिम यात्रा में भारी संख्या में लोगों ने हिस्सा लेकर उसे नम आंखों से अंतिम विदाई दी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static