ज्वैलर पर हमला करने आए आरोपी को बीच बचाव करना पड़ा मंहगा, लगी गोली

2/28/2020 4:34:42 PM

यमुनानगर (ब्यूरो) : ससौली रोड पर स्थित वर्मा ज्वैलर्स की दुकान के मालिक परबदमाशों ने हमला कर दिया। दुकान मालिक ने गोली चलाकर अपनी जान बचाई। सूचना पर फर्कपुर पुलिस पहुंची।मालिक राजन ने पुलिस को बताया कि ससौली में रहने वाले ईशु ने कुछ समय पहले 5 लाख की फिरौती मांगी थी। शिकायत पुलिस को भी दी थी, जिसके बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। 13 जनवरी को ईशु जमानत पर बाहर आया है।

उसके बाद उसने गुरुवार को केस वापस लेने के लिए धमकाया। जब उसने मना किया तो वह अपने साथियों के साथ उसकी दुकान पर पहुंच गया। उससे मारपीट करने लगा जिसके चलते उसने खुद को दुकान के अंदर बंद कर लिया। बदमाशों ने दुकान के सभी शीशों को तोड़ दिया। अपनी रक्षा के लिए अपनी लाइसैंसी रिवाल्वर से गोली चलाकर आरोपियों को भगाया। एक गोली आरोपी ईशु के कंधे पर गर्दन के नजदीक लगी, वहीं घायल ईशु को निजी अस्पताल ले जाया गया।

जहां डाक्टर ने प्राथमिक जांच के दौरान बताया कि गोली द्वारा तिड़का हुआ शीश लगा है। हालांकि अभी उसकी जांच कर रहे हैं कि गोली कहीं फंसी तो नहीं है। प्राथमिक जांच में ये कांच का लगना ही माना जा रहा है। उधर, आरोपी बार-बार गोली लगना ही कह रहा था, वहीं फर्कपुर के कार्यवाहक थाना प्रभारी सोमनाथ का कहना था कि शिकायत और मैडीकल के आधार पर कार्रवाई तय है। 

Isha