सड़क किनारे धंसे बर्म में गिरने से ट्रैक्टर हुआ क्षतिग्रस्त

2/10/2019 11:48:23 AM

बिलासपु(पंकेस): बिलासपुर हड़तौल मार्ग पर सड़क के दोनों ओर बर्म धंसने से गांव हडतौल के एक किसान का टै्रक्टर पलट गया। चालक ने ट्रैक्टर से कूदकर जान बचाई। 
गांव हडतौल निवासी संजय कुमार टै्रक्टर पर बिलासपुर की ओर आ रहा था, लगभग आधे रास्ते के मध्य में पुलिस के समीप सामने से आती हुई कार को साइड देते हुए ट्रैक्टर सड़क के किनारे धंसे हुए बर्म में जा गिरा और पलट गया। चालक ने पलटते हुए टै्रक्टर से कूदकर जान बचाई।

 संजय कुमार ने बताया कि टै्रक्टर के पलट जाने से उसके ट्रैक्टर का लगभग 5 हजार रुपए का नुक्सान हुआ है। गांव के संदीप कुमार, राम कुमार, राजबीर सिंह का कहना है कि बिलासपुर से हडतौल तक लगभग 2 किलोमीटर लंबी सड़क है, मानसून सीजन में जुलाई माह में अधिक बारिश की वजह से खेतों का पानी सड़क को क्रॉस कर गया था जिसके कारण सड़क के दोनों ओर के बर्म बह गए थे। 

 ग्रामीणों ने अनेक बार उच्चाधिकारियों को इस बारे में शिकायत की लेकिन 6 माह बीतने पर भी आज तक सड़क के दोनों ओर धंसे हुए बर्म को ठीक नहीं करवाया गया है जिसके कारण वाहनों के बर्म में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त होने का खतरा बना रहता है। ग्रामीणों ने उपमंडल प्रशासन से हडतौल मार्ग के दोनों ओर धंसे हुए बर्म को दुरुस्त करवाने की मांग की है। 

Deepak Paul