दूषित जलापूर्ति से परेशानी, फोड़े मटके

7/16/2018 3:51:54 PM

यमुनानगर: 5 माह से पीने के पानी की समस्या से जूझ रहे लोगों ने आज मटके फोड़ कर प्रदर्शन किया। साथ ही चेतावनी दी कि अगर आगामी 10 दिनों में पीने के पानी की समस्या का समाधान नहीं हुआ तो जिला सचिवालय में प्रदर्शन किया जाएगा। ग्रीनपार्क वैल्फेयर सोसायटी के बैनर तले कालोनीवासी रामपुरा सरकारी स्कूल के पास एकत्रित हुए। 

यहां से कालोनीवासी मटके लेकर नारे लगाते हुए जलूस की शक्ल में जगाधरी रोड नेक्सा शोरूम के सामने पहुंचे। महिलाओं ने सड़क के बीचोंबीच मटके फोड़कर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन का नेतृत्व सोसायटी प्रधान देवेंद्र ने किया। सोसायटी प्रधान देवेंद्र, महासचिव हरप्रीत सिंह व कोषाध्यक्ष महेश सिंगल ने बताया कि रामपुरा सरकारी स्कूल के पास स्थित जनस्वास्थ्य विभाग का ट्यूबवैल पिछले 5 माह से खराब पड़ा है। कालोनी वासी ट्यूबवैल को ठीक करवाने को लेकर विभाग के अधिकारियों को अनेकों बार मिल चुके हैं लेकिन ट्यूबवैल आज तक भी ठीक नहीं हो पाया है। 

स्वच्छता का दिया संदेश
कालोनी वासियों ने पानी की समस्या को लेकर जहां रोष प्रदर्शन करते हुए सड़क के बीचोंबीच मटके फोड़े वहीं स्वच्छता का संदेश देते हुए तोड़े गए मटकों के सभी टुकड़ों को सड़क से एकत्रित किया। बाद में उसे बोरियों में भर कर डस्टबिन में डाल दिया।


 
 

Rakhi Yadav