प्रधानमंत्री आवास योजना से वंचित महिलाओँ ने जमकर की नारेबाजी

5/28/2019 5:16:53 PM

रादौर (कुलदीप सैनी रादौर )-  सरकार का प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत सबका घर हो अपना का जहाँ लाभार्थियों को योजना के तहत अनुदान राशि मिलने से आ रही दिक्क्तों से जहाँ लाभार्थी दफत्तर के चक्कर काटने पर मजबूर हो रहे है। वही आज रादौर की छोटाबांस  बस्ती के लोग इस योजना का लाभ न मिलने से खफा होकर नगरपालिका कार्यालय में पंहुचे और यहाँ सरकार विरोधी जमकर नारेबाजी की।

इस अवसर पर प्रदर्शन का नेतृत्व करते हुए पार्षद दिलीप ने कहा की 2017 में इन लोगो के फ़ार्म जमा करवाए गए थे, लेकिन अब इन लोगो को ये कहकर योजना से वंचित किया जा रहा है की वो लोग अवैध कब्जाधारी है।  वही इस बारे नगरपालिका सचिव सुरेंद्र मलिक ने कहा की योजना के तहत रादौर में कुल 192 लाभार्थी है। जिनमे से प्रथम चरण में 52 लोगो को इस योजना का लाभ दिया जाएगा अब तक 8 लाभार्थियों को इस योजना के तहत पहली क़िस्त जारी की जा चुकी है।

दूसरी क़िस्त में विलंभ पर उन्होंने कहा की चुनाव आचार संहिता के चलते दूसरी क़िस्त की राशि में देरी हुई है जल्द ही लाभार्थियों को राशि जारी कर दी जाएगी। वही उन्होंने छोटाबांस के योजना से वंचित परिवारों बारे कहा की ये सभी अवैध कब्जाधारी है, जिस वजह से इन्हे योजना का लाभ नहीं मिल सकता। 

Isha