महिला लॉन टैनिस: पहली बार वर्ल्ड ग्रुप के फैडरेशन कप के लिए क्वालीफाई हुई भारतीय टीम

3/20/2020 4:16:40 PM

यमुनानगर (त्यागी) : भारतीय महिला लॉन टैनिस टीम के कोच व फिजियो डाक्टर आनंद कुमार दुबे अपने निवास स्थान पहुंचे तो उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि पहली बार वल्र्ड ग्रुप में फैडरेशन कप के लिए क्वालीफाई हुई भारतीय महिला लॉन टैनिस टीम के सभी खिलाड़ी अब अपने अपने घर जा चुके हैं, क्योंकि कोरोना के चलते फैडरेशन कप को स्थगित कर दिया गया है।

डाक्टर दुबे ने बताया कि लतिविया यूरोप में अप्रैल माह में होने वाले फैडरेशन कप के लिए भारतीय महिला टीम ने पहली बार क्वालीफाई किया था और सभी खिलाडिय़ों में बहुत अधिक उत्साह था। इस उत्साह के चलते ही सभी खिलाडिय़ों व उन्हें खुद भी उम्मीद थी कि इस बार फैडरेशन कप भारत के नाम हो सकता है लेकिन पहली बार ही क्वालीफाई होने के साथ-साथ फैडरेशन कप पर भी ग्रहण लग गया।

अब यह नहीं मालूम नहीं कि कब तक यह मैच होगा और खिलाडिय़ों को एक बार फिर उसी लय में आना होगा। फिलहाल सभी खिलाड़ी व वे खुद भी अपने घरों वापस आ चुके हैं। इसी प्रकार बास्केट बाल टीम के कोच व स्पोर्ट फिजियो डाक्टर राजकुमार ने बताया कि वे भी कैंप छोड़कर वापस आ गए हैं। उनका कहना था कि टीम द्वारा ओलिम्पिक क्वालीफाई के लिए तैयारियों की जा रही थी लेकिन कोरोना के चलते टीम को वापस भेज दिया गया। 
 

Isha