ट्रक ने ड्यूटी पर जा रहे दमकल चालक को मारी टक्कर, दोनों टांगों पर गहरी चोटें

punjabkesari.in Tuesday, Mar 31, 2020 - 08:19 PM (IST)

यमुनानगर (सतीश): दमकल विभाग के चालक विक्रम सिंह वासी छौली को एस.के. रोड पर ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में उसकी एक टांग पर ज्यादा और एक टांग पर कम चोट आई है। गंभीर हालत में दमकल विभाग के कर्मी और अधिकारी उसे गुलाटी अस्पताल और फिर कोहली अस्पताल ले गए। दोनों अस्पताल संचालकों ने सलाह दी कि यदि उसे पी.जी.आई. ले जाया जाए तो टांगे बच सकती है। साथी उसे पी.जी.आई. ले गए जहां देर शाम उसका आप्रेशन चल रहा था।

बता दें कि विक्रम सिंह 29 मार्च की रात ड्यूटी खत्म करके करीब 11 बजे घर पहुंचा था। सोमवार सुबह उसने सुबह 7 से 2 वाली शिफ्ट में सब-स्टेशन खजूरी पर ड्यूटी देनी थी। वह रिलीवर के तौर पर यहां जा रहा था। यहां पर ट्रक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। इस ट्रक में प्लाई लोड थी। अब सवाल ये है कि लोडिड ट्रक कहां जा रहा था। पुलिस का तर्क है कि ट्रक यहीं खड़ा था लेकिन वह आगे पीछे कर रहा था, जिसकी चपेट में चालक आया है। 

यूनियन ने जड़े आरोप
 दमकल विभाग यूनियन के राज्य प्रैस प्रवक्ता गुलशन भारद्वाज ने कहा कि महामारी इस आपदा में दमकल कर्मी फाइटर की तरह काम कर रहे हैं। उनका कहना है कि मौके पर एम्बुलैंस भी अपनी लेकर जानी पड़ी। उनका कहना है कि कर्मियों की सुरक्षा और ड्यूटी का ख्याल रखा जाए। विक्रम की न तो गैर हाजिर लगे और न ही उसके परिवार को खर्चा उठाना पड़ा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

static