नेशनल हाईवे में कार अौर टैंकर की टक्कर, बच्ची सहित 4 लोगों की मौत

punjabkesari.in Friday, Aug 18, 2017 - 01:51 PM (IST)

बराड़ा(अनिल कुमार):राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर-72 शहजादपुर-नारायणगढ़ मार्ग पर शुगर मिल बनौंदी के नजदीक कार व तेल के टैंकर के बीच जबरदस्त टक्कर में एक बच्ची सहित 4 लोगों की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि मृतकों में माता पिता सहित एक बच्ची डेढ़ साल की है। इसके अलावा तीन बच्चों सहित पांच लोग पी.जी.आई. चंडीगढ़ में उपचाराधीन हैं। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार गावं बोड़ा खेडा का रहने वाला परिवार जिला यमुनानगर के गांव सुल्तानपुर गया हुआ था। जहां से सुल्तानपुर वासी मनीराम गत दिवस अपनी पत्नि ममता रानी व साढू जसविंद्र, साली कुसुम  व उनके चार बच्चों जिसमें डेढ वर्ष की बेटी निधिका, 7 वर्षीय बेटी मुस्कान, 9 वर्षीय बेटी कोमल और 4 वर्षीय बेटा हरमन और बहरामपुर जिला यमुनानगर के एक रिश्तेदार रजत के साथ इंडिगो कार में सवार होकर साढू के गांव बोड़ाखेड़ा की तरफ जा रहे थे। गांव बनौंदी स्थित शुगर मिल के नजदीक शहजादपुर की तरफ से आ रहे एक डंफर ने उनकी गाड़ी को साइड मार दी, जिसके कारण उनकी कार अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे एक तेल के टैंकर से टकरा गई। 
PunjabKesari
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखचे उड़ गए। सड़क से गुजर रहे राहगीरों ने तुरंत सभी घायलों को नारायणगढ़ के सामान्य अस्पताल में पंहुचाया। जहां डॉक्टरों ने डेढ़ बर्षीय बच्ची निधिका को मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों की टीम ने मनीराम, ममता, जसविंद्र, कुसुम, रजत, हरमन, मुस्कान और कोमल को प्राथमिक उपचार के बाद पी.जी.आई. रैफर कर दिया। जहां उपचार के दौरान मनीराम, जसविंद्र व कुसुम की मौत हो गई।
PunjabKesari
शहजादपुर थाना प्रभारी सुरेश पाल ने बताया कि टेंकर को कब्जे में लेकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static