बच्ची को घसीटता हुआ कीचड़ में लुढ़का ट्रक, 1 घंटे बाद ऐसी हालत में निकाला बाहर

Thursday, January 4, 2018 11:06 AM
बच्ची को घसीटता हुआ कीचड़ में लुढ़का ट्रक, 1 घंटे बाद ऐसी हालत में निकाला बाहर

अंबाला(ब्यूरो): सत्संग में जा रही मां बेटी को तेज रफ्तार ट्रक ने चपेट में ले लिया। ट्रक बच्ची को घसीटता हुआ ले गया अौर सड़क के किनारे कीचड़ भरे गड्ढे में जाकर लुढ़क गया। बच्ची ट्रक व कीचड़ के बीच फंस गई। जब बच्ची को निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया। इस घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार रूमा पत्नी नरसी निवासी सबीलपुर (साढौरा) बच्चों के स्कूल की छुट्टियों होने पर कस्बा शहजादपुर में स्थित अपने मायके आई हुई थी। वह अपनी लगभग 8 साल की बेटी के साथ अपने मायके से पैदल राष्ट्रीय राजमार्ग 72-73 पर स्थित राधा स्वामी सत्संग भवन में जा रही थी कि शहजादपुर-साहा मार्ग पर सादिकपुर मोड़ के नजदीक सामने से आ रहे तेज रफ्तार आर.एम.सी. के ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया जिससे मां तो एक तरफ गिर जाने के कारण बच गई परन्तु उसकी बेटी शैली को घसीटते हुए ट्रक सड़क किनारे बने गड्ढे में धंस गया। जिस कारण बच्ची भी गड्ढे के दलदल में धंस गई। मौके पर जमा हुए लोगों ने ट्रक को निकालने की कोशिश की परंतु नहीं निकाल पाए। जिसके बाद हाइड्रोलिक क्रेन मंगवाई गई। 

सूचना मिलते ही थाना प्रभारी सुरेश पाल ने मौके पर पहुंच ट्रक को निकलवाने की कोशिश की। करीब 1 घंटे बाद एक टिप्पर व हाइड्रा क्रेन की मदद से ट्रक को बाहर निकाला। जिसके बाद दलदल में धंसी बच्ची को बाहर निकाला गया और एम्बुलैंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शहजादपुर भेजा गया। जहां पर डाक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए नारायणगढ़ भेज दिया है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!