नाबालिग लड़की का अपहरण कर किया सामूहिक दुष्कर्म

punjabkesari.in Thursday, Mar 23, 2017 - 05:00 PM (IST)

पलवल(दिनेश कुमार):हसनपुर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत गांव मोहरू का नगला में लगभग 15 साल की नाबालिक लड़की का रात को अपहरण करके चार युवकों द्वारा गैंग रेप करने का मामला सामने आया है। महिला थाना पुलिस ने सूचना मिलने पर चार नामजद युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लड़की का मेडिकल करवाकर युवकों की तलाश शुरू कर दी है। पलवल महिला थाना प्रभारी कमला देवी ने बताया कि थाना हसनपुर के गांव मोहरू का नगला निवासी एक व्यक्ति ने शिकायत दी की वह ट्रक पर चालक का काम करता है। वह ट्रक को लेकर बाहर गया हुआ था और उसकी पत्नी अपने मायके गई हुई थी।

उसके बच्चे घर पर अकेले थे इसी का फायदा उठा कर मोहरू का नगला निवासी शरीफ खान, अमजद व गांव सुरजन का नगला निवासी अनीश व राहुल ने रात 11 बजे घर में घुसकर जबरदस्ती मुंह में कपड़ा डालकर मेरी नाबालिक लड़की को उठा कर ले गए और जंगल में भूसा के बोंगे में ले जाकर सभी ने बारी- बारी लड़की के साथ बलात्कार किया और बंधक बनाकर रखा। मायके से जब मेरी पत्नी वापिस आई तो लड़की को घर पर नहीं पाया जिसकी काफी तलाश की लेकिन लड़की नहीं मिली तो मां ने हसनपुर पुलिस थाने में रिपोर्ट दी। जिस पर पुलिस के गांव में आने पर युवक लड़की को छोड़ कर हुए फरार। 

लड़की ने आपबीती अपनी मां को बताई। जिसकी सूचना पुलिस को दी। महिला थाना पुलिस ने सुचना मिलने पर चार नामजद युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लडक़ी का मेडिकल करवाकर युवकों की तलाश शुरू कर दी है। गौरतलब है कि दुष्कर्म के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं जबकि महिला थाना पुलिस मामले में आरोपियों को पकड़कर कार्रवाई भी करती है। इसके बावजूद आरोपी ऐसी हरकतों को अंजाम देते हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static