हरियाणा में मंदबुद्धि नाबालिग से दुष्कर्म; जोर-जोर से चिल्लाने पर पहुंचे परिजनों को बताई आपबीती, 2 को किया काबू

punjabkesari.in Sunday, Apr 14, 2024 - 11:52 AM (IST)

महेंद्रगढ़: हरियाणा में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। महिलाएं तो दूर प्रदेश में बच्चियां भी सेफ नहीं हैं। लगातार बच्चों के साथ दुष्कर्म की खबरें सामने आती हैं, लेकिन अब सवाल ये है कि कब तक बच्चियों को इस तरह से डरकर जीना पड़ेगा। मामला महेंद्रगढ़ से सामने आया है, जहां एक मोहल्ले में शनिवार शाम को लगभग आठ साल की एक मंदबुद्धि बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

हालांकि बाद में बच्ची का नागरिक अस्पताल में मेडिकल करवाया गया। डॉक्टरों ने बच्ची के साथ रेप की पुष्टि की है। बच्ची को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है। बच्ची से रेप के इस मामले में तीन व्यक्तियों के नाम सामने आ रहे हैं।

पुलिस ने 2 को लिया हिरासत में

पुलिस ने 2 को हिरासत में ले लिया है। इनमें से एक आरोपी को स्थानीय लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया था। पुलिस की छानबीन जारी है।

जानकारी के मुताबिक शहर के एक मोहल्ले में बिहार राज्य से आए श्रमिक किराए के मकान में पर रहते हैं। शनिवार की शाम को आठ साल की बच्ची खेलते हुए हवेली के अंदर चली गई थी। इस दौरान मौके का फायदा उठाकर वहां रह रहे एक शख्स ने उसके साथ रेप किया।

बच्ची के चिल्लाने पर भागे आरोपी

जिसके बाद बच्ची दर्द से जोर-जोर से चिल्लाई और चिल्लाने की वजह से आरोपी वहां से भाग गए। कुछ देर में ही बच्ची के परिजन और पड़ोसी मौके पर पहुंच गए। बच्ची ने उनको अपने साथ हुई दरिंदगी की जानकारी दी।

वारदात की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई। इस बीच लोगों ने एक आरोपी को पुलिस के हवाले किया। पुलिस इसके बाद बच्ची को लेकर नागरिक अस्पताल पहुंचे और उसका मेडिकल कराया। डॉक्टरों ने बच्ची को प्राथमिक उपचार देकर हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static