गुरुग्राम में सुरक्षा के दावे फेल, सिरफिरे युवक ने सरेआम युवती पर दागी गोली(Pics)

punjabkesari.in Tuesday, Mar 28, 2017 - 01:48 PM (IST)

गुरुग्राम(राशि मनचंदा):हरियाणा की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले गुरुग्राम में बेटियां कितनी सुरक्षित है और इस स्मार्ट शहर की स्मार्टर पुलिस महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराध को लेकर कितनी संजीदा है, इसका अंदाजा गत दिवस हुई वारदात से लगाया जा सकता है। राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम में सरेआम एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने युवती के परिवार के बयान पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।

जानकारी के अनुसार साइबर सिटी गुरुग्राम के सेक्टर-21 की मार्किट में एक सिरफिरे युवक में 18 वर्षीय गुंजन नाम की युवती की गोली मारकर हत्या कर दी। सैक्टर-21 में मौजूद पतंजलि स्टोर में काम करने वाली गुंजन रात करीब 9 बजे स्टोर से बाहर निकली ही थी कि पहले से घात लगाए बैठे युवक ने उसके सीने में गोली दाग दी और बड़े ही आराम से बंदूक लहराता हुआ मौके से फरार ही गया। गुंजन को गोली लगने के बाद तुरंत नजदीक के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसे डॉक्टरों ने मृतक घोषित कर दिया। 

पीड़िता के पिता का आरोप है कि इस वारदात की अंजाम देने वाले के खिलाफ उन्होंने कुछ रोज पहले गुंजन के साथ छेड़छाड़ की शिकायत भी दर्ज कराई थी लेकिन पुलिस ने उनकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की। जिसकी कीमत उन्हें अपनी बेटी की जान से चुकानी पड़ रही है। बहरहाल पुलिस ने गुंजन की हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static