ऋषि कपूर और फारूक अब्दुल्ला मांगें माफी वरना छोड़ें देश: स्वामी इंद्रेश

Tuesday, November 14, 2017 10:05 PM
ऋषि कपूर और फारूक अब्दुल्ला मांगें माफी वरना छोड़ें देश: स्वामी इंद्रेश

कैथल(जोगिंदर कुण्डु): कैथल के ग्यारहरुद्री मंदिर में एक कथा में भाग लेने पहुंचे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की राष्ट्रीय कार्यकारणी के सदस्य स्वामी इन्द्रेश  ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा की ऋषिकपुर और फारुख अब्दुला के बयान पर कहा कि वो अपने ब्यान पर माफी मांगे या देश छोड़कर पाकिस्तान रहे खर्चा देश और कैथल की जनता उठा सकती है। वही केंद्र सरकार पर बोलते हुए कहा की पीओके के नाम से खाली पड़े 24 विधान सभा सीट और 6 विधान परिषद सीट को तुरंत भरे ताकि पीओके के प्रतिनिधि विधान सभा में हो सकें।

वही पंजाब में हो रही आरएसएस नेताओं की हत्या पर बोलते हुए कहा की पंजाब सरकार की जिमेदारी बनती है कि आईएसएस को सह देने वाले लोगों पर कार्रवाई करें। उन्होंने मेघालय में बीजेपी  नेता द्वारा दिए गये बयान पर कहा की ऐसे लोग किसी भी पार्टी और किसी भी दल के हो राक्षसी और वोट बैंक की राजनीति नहीं करनी चाहिए, ये वो लोग है जो दूसरे दलों से आए हैं वो पुरानी आदतों से मजबूर नेताओं सावधान हो जाना चाहिए।

वही रोहिंग्य मुसलमानों पर बोलते हुए कहा की दुनिया में कोई भी मुस्लिम देश इन लोगों को अपनाने के लिए आगे नहीं आ रहा क्योंकि ये लोग अपराधी किस्म के है और यूएनओ में भी इनकी स्थिति को लेकर कोई मीटिंग नहीं हुई है। ऐसे में देश की सुरक्षा के मध्य नजर इन लोगों को न रखना केंद्र सरकार का फ़ैसला सही है, वहीं गुजरात में होने वाले चुनाव पर बोलते हुए कहा कि, जो लोग गुजरात को जाती-मजहब के नाम पर बाट रहे हैं उनको जनता सब जानती है।
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!