सुप्रीम कोर्ट की वजह से बचा हुआ है देश का लोकतंत्र, वरना मौजूदा सरकार खत्म कर देतीः कैप्टन अजय

punjabkesari.in Thursday, Apr 04, 2024 - 10:19 PM (IST)

रेवाड़ी(मोहिंद्र भारती): देश का लोकतंत्र खतरे में है। कुछ हद तक सुप्रीम कोर्ट की वजह से बचा हुआ है, वरना मौजूदा सरकार कब का खत्म कर देती।  पूर्व वित्तमंत्री एवं कांग्रेस ओबीसी राष्ट्रीय अध्यक्ष कैप्टन सिंह यादव ने कहा कि भाजपा सरकार संवैधानिक संस्थाओं और सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने ED को हड़काते हुए कहा कि आम दिल्ली से आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह के खिलाफ कोई भी सबूत नहीं होने के बावजूद उसे इतने महीनों से जेल में बंद किया हुआ है।

सुप्रीम कोर्ट द्वारा संजय सिंह को राहत देते हुए उसे जमानत दी गई है। ऐसे ही डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को भी बगैर सबूत ईडी द्वारा जेल की सलाखों के पीछे भेजा गया है वह ठीक नहीं है। कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा थी प्रफुल्ल पटेल, अजीत पंवार और नारायण राणे के खिलाफ किस वजह से मामला वापस लिया गया है।

उन्होंने कहा कि जो भाजपा के पक्ष में गया वह दूध का धुला हो गया। आम आदमी पार्टी की मंत्री आतिशी को भी ईडी द्वारा बार-बार धमकियां दी जा रही है। इसे साफ जाहिर है कि आज हमारे देश का लोकतंत्र खतरे में है। उन्होंने कहा कि इलेक्शन कमीशन ऑफ इंडिया को इस मामले में हस्तक्षेप करना चाहिए। बगैर सबूतों के विपक्ष के नेताओं को जेल में डालने की वजह से आज विदेशों में भी भारत की किरकिरी हो रही है। आज हमारे देश का लोकतंत्र कुछ हद तक सुप्रीम कोर्ट की वजह से बचा हुआ है। कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के खातों को भी बगैर बजे से फ्रिज किया गया है उसके साथ ही 3 हजार करोड रुपए का भारी भरकम जुर्माना भी लगाया क्या है यह सब गलत है। 

 (हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static