ट्रक व ट्रैक्टर की भिड़ंत में 1 की मौत, 3 घायल

punjabkesari.in Monday, Oct 16, 2017 - 02:50 PM (IST)

रोहतक: गांव गढ़ी के पास एक ट्रक ने ट्रैक्टर को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि मां-बेटी सहित एक युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलों को इलाज के लिए पी.जी.आई.एम.एस. में भर्ती कराया गया है। आरोपी ट्रक चालक हादसे के बाद फरार हो गया। पुलिस ने मृतका के शव को पी.जी.आई.एम.एस. में रखवा दिया है जिसका पोस्टमार्टम आज कराया जाएगा। पुलिस ने बयान दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार सुबह कस्बे के गढ़ी गांव की सरपंच कृष्णा देवी का बेटा साहिल उनके जेठ का बेटा दीपक व जेठानी दर्शना खेतों में जाने के लिए घर से अपने ट्रैक्टर लेकर निकले। रास्ते में अनुसूचित जाति की ढाणी में से दिहाड़ी पर काम करने वाली महिला बिमला व उसकी लड़की गुरीना को साथ लेकर खेत में गए। वापसी में ट्रैक्टर-ट्राली अनुसूचित जाति की बस्ती के पास रोका तो तभी एक तेज गति से आ रहे ट्राले ने सीधे ट्राली में टक्कर मारी

जिसमें दर्शना पत्नी जगदीश की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बिमला उसकी बेटी गुरीना व सरपंच का बेटा साहिल गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायलों को कलानौर के सामान्य अस्पताल ले जाया गया। बिमला व गुरीना की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें पी.जी.आई.एम.एस. में रैफर कर दिया। घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static