एक बार फिर शर्मसार हुई इंसानियत, अपनी हवस बुझाने के लिए बाप ने किया बेटी से दुष्कर्म

punjabkesari.in Thursday, Aug 29, 2019 - 10:05 AM (IST)

अम्बाला छावनी: जन्माष्टमी पर्व को लेकर जब पूरा अम्बाला कन्हैया के रंग में रंगा था तो पड़ाव थाना क्षेत्र के अधीन आने वाले एक गांव के कलियुगी बाप ने अपनी हवस का शिकार अपनी ही मासूम बेटी को बना दिया। छोटी बेटी से अपनी हवस बुझाने से ठीक पहले दरिंदे बाप ने पहले बड़ी बेटी को बुलाकर अपना मोबाइल दिया और फिर दूसरे कमरे में जाकर गाने सुनने भेज दिया।

इसके बाद मासूम बेटी के हाथ-पांव और मुंह दबाकर कलियुगी बाप ने जबरन अपनी हवस बुझाकर उसे इस बारे में न बताने की धमकी दे डाली। बाप के डर से बुरी तरह से सहमी बेटी ने 4 दिन तक अपना मुंह किसी के आगे नहीं खोला, लेकिन बुधवार को जब उसकी मां व बड़ी बहन आई तो उसने अपने बाप की करतूत बताई। इसके बाद उन्होंने इस मामले को लेकर पड़ाव थाना पुलिस को बताया और महिला थाना पुलिस ने नाबालिगा के बयान पर उसके पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और देर रात नाबालिगा का मैडीकल करवाया।

पुलिस को दी शिकायत में नाबालिगा ने बताया कि जन्माष्टमी के दिन उसकी मां बाहर काम के लिए गई थी। घर पर वह अपनी बड़ी बहन के साथ थी। तभी उसके बाप ने पहले तो बड़ी बहन को बुलाकर मोबाइल फोन देकर उसे दूसरे कमरे में गाने सुनने के लिए भेज दिया। उसके बाद दरवाजा बंद करके उसके साथ दुष्कर्म किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static