ए.टी.एम. कार्ड बदलकर उड़ाए साढ़े 30 हजार रुपए

punjabkesari.in Sunday, Feb 04, 2018 - 03:25 PM (IST)

अम्बाला शहर(ब्यूरो): ए.टी.एम. से रुपए निकालने गए व्यक्ति का एक शातिर ने धोखे से ए.टी.एम. कार्ड बदलकर हजारों की चपत लगा दी। मामले की शिकायत पीड़ित ने पुलिस को दी है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज करके कार्रवाई आरंभ कर दी। न्यू दुर्गानगर कालोनी निवासी प्रेम कुमार वीरवार दोपहर करीब 12.45 बजे कचहरी चौक स्थित पंजाब नैशनल बैंक से रुपए निकालने के लिए गए थे। ए.टी.एम. में जाकर उन्होंने 20 हजार रुपए की राशि भरकर कोड डाला लेकिन नकदी की निकासी नहीं हुई

दोबारा उन्होंने 10 हजार रुपए निकालने के लिए सिस्टम ओपन करना चाहा तो इस दौरान साथ में शाल ओढ़कर खड़े एक युवक ने उन्हें कहा कि आप गलत कर रहे हैं। उस युवक ने एकदम उनके हाथ से ए.टी.एम. कार्ड लेकर स्वैप कर दिया लेकिन पैसे इस बार भी नहीं निकले। इसके बाद वह ए.टी.एम. से बाहर आ गए। इसी दौरान उनके फोन पर 10, 10 व 5 हजार रुपए निकलने के मैसेज आए। मैसेज पढ़कर वह बैंक के अन्दर गए और स्टॉफ से इसकी शिकायत की। स्टाफ कर्मियों ने उनसे टोल फ्री नम्बर पर शिकायत करवा दी। उस वक्त उन्हें लगा कि शायद ए.टी.एम. में रुपए अटक गए और वह अपने घर लौट आए। 

लेकिन इसके बाद रात करीब 8.30 बजे उनके फोन पर फिर मैसेज आया कि उनके खाते से 5470 रुपए की खरीदारी हुई है। गड़बड़ी की आशंका के चलते उन्होंने अपना ए.टी.एम. कार्ड चैक किया तो देखा वह बदला हुआ था। इस घटना को लेकर उन्होंने उसी युवक पर संदेह जाहिर किया जो उनके साथ ए.टी.एम. रूम में खड़ा था। पुलिस ने केस दर्ज करके कार्रवाई आरंभ कर दी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static