पी.एच.सी. की मांग पूरी, 82.50 करोड़ से होंगे नए विकास कार्य

punjabkesari.in Wednesday, Sep 26, 2018 - 10:06 AM (IST)

अम्बाला(मुकेश): भाजपा प्रदेशाध्यक्ष एवं टोहाना से विधायक सुभाष बराला ने कहा कि भाजपा सरकार पंडित दीन दयाल उपाध्याय के अंतोदय के मंत्र को सशक्त करने वाली सरकार है तथा उनके मार्गदर्शन पर चलते हुए अंतिम छोर तक बैठे गरीब व्यक्ति को सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ दिलवाने के लिए कृत संकल्प है। बराला मंगलवार को नन्यौला अनाज मंडी में विधायक असीम गोयल द्वारा आयोजित अंतोदय ही लक्ष्य विकास रैली में उपस्थित जनसमूह को सम्बोधित कर रहे थे। 

उन्होंने अम्बाला शहर विधानसभा क्षेत्र के तहत 82.50 करोड़ रुपए की राशि विकास परियोजनाओं के लिए मुख्यमंत्री की तरफ से देने की घोषणा की। उन्होंने नन्यौला ग्राम वासियों की लगभग 50 वर्ष पुरानी पीएचसी की मांग को भी पूरा कर उसका उद्घाटन किया। इसके साथ-साथ गैस्ट हाउस का भी उद्घाटन किया। यहां पहुंचने पर विधायक असीम गोयल ने मुख्यातिथि को पगड़ी व गदा देकर उनका अभिनंदन किया। इस दौरान सांसद कटारिया ने अढ़ाई करोड़ रुपए की राशि शहर के ग्रामीण क्षेत्र में विकास कार्यों के लिए देने की घोषणा की। 

विधायक असीम गोयल ने कहा कि आज नन्यौला गांववासियों की लगभग 50 वर्ष पुरानी मांग पीएचसी की पूरी हुई है। शहर नागरिक अस्पताल को 200 बिस्तर से 300 बिस्तर अस्पताल करने वाले कार्य को भी मंजूरी मिल गई है तथा दिसम्बर में यह कार्य शुरू हो जाएगा। वर्ष 2019 में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में दोबारा से कमल का फूल खिलेगा। इस अवसर पर जिला प्रधान जगमोहन लाल, राज्यमंत्री नायब, भाजपा जिला प्रभारी धुम्मन सिंह किरमच, भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय शर्मा, प्रदेश महामंत्री एडवोकेट वेद प्रकाश, महिला उपाध्यक्ष बंतो कटारिया, जिला सचिव रितेश गोयल, मंडल प्रधान मनदीप राणा, गुरचरण सिंह, हरीश शर्मा, अनुभव अग्रवाल, नन्यौला गांव के प्रतिनिधि बाबा खेम चंद, नन्यौला सरपंच किरणजीत कौर, संजीव टोनी, महामंत्री हितेष जैन, राजेश बतौरा, भाजपा के जिला युवा अध्यक्ष संजय लाकड़ा सहित बड़ी तादात में लोग मौजूद रहे।

नेताओं में दिखी फूट
वरिष्ठ नेताओं में शामिल एवं शहर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ चुके भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता डा. संजय शर्मा को कार्यक्रम के दौरान बोलने का मौका नहीं मिला। हालांकि विधायक की ओर से मंच पर उन्हें शाल देकर सम्मानित किया गया लेकिन जब कार्यक्रम के मुख्यातिथि एवं मुख्य वक्ता भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने भाषण समाप्त किया तो मंचासीन नेता व उपस्थित लोग अपना स्थान छोड़ चुके थे। ये सब देख रैली स्थल पर मौजूद लोगों में तरह तरह की चर्चायें सुनने को मिली। 

किसी ने इसे भाजपा की अंदरूनी फूट कहा तो किसी को प्रदेश प्रवक्ता की अनदेखी की बात करते सुना गया। इतना ही नहीं, विधायक के गांव से संबंधित प्रदेश प्रवक्ता की प्रचार सामग्री व मंच पर लगे बैनर से गायब फोटो का मुद्दा भी चर्चित रहा। लेकिन इस संबंध में डा. संजय ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष के पास समय का अभाव था, इसलिए उनका भाषण नहीं हो सका।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static