नायब सैनी के सिक्योरिटी स्टाफ पर गुरुद्वारे में बेअदबी का आरोप, पंथक अकाली दल ने कहा- माफी मांगें सीएम

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2024 - 05:26 PM (IST)

कुरुक्षेत्र(रणदीप रोड़): हरियाणा एक तरफ जहां सरकार संकट के बादल मंडरा रहे हैं, मुख्यमंत्री नायब सिंह की कुर्सी खतरे में है, वहीं दूसरी ओर नायब सैनी एक नए विवाद और नई मुसीबत में घिरते नजर आ रहे हैं। सीएम सैनी से नाराज सिख समाज ने माफी की मांग की है। पंथक अकाली दल के अध्यक्ष जगदीश सिंह झींडा ने कहा कि श्री अकाल तख्त साहिब नायब सैनी के खिलाफ सख्त से सख्त फैसला ले। इसको लेकर उन्होंने श्री अकाल तख्त साहिब अमृतसर को भी एक पत्र लिखा है। 

दरअसल मामला गुरुग्रंथ साहिब की बेअदबी से जुड़ा हुआ है। पंथक अकाली दल के अध्यक्ष जगदीश सिंह झींडा ने सीएम सैनी पर बेअदबी का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि 29 अप्रैल को सीएम नायब सैनी को मत्था टेकने अंबाला के नारायगढ़ में स्थित गुरुद्वारे में आना था। सीएम के आने से पहले सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सुरक्षाकर्मियों ने मेटल डिटेक्टर से गुरुद्वारे के अंदर जांच की। इस दौरान सुरक्षा कर्मियों ने उल्टी टोपी लगा रखी थी। इसके साथ ही उन्होंने जुराबे पहन रखी थी। 

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि गुरुद्वारे का यह वीडियो वायरल होने के बाद सिख समाज का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है। जगदीश ने कहा कि देश के इतिहास में यह पहली बार हुआ है। जब मुख्यमंत्री के आने से पहले गुरुद्वारे की मर्यादा के साथ ऐसा बर्ताव देखने को मिला। देश के प्रधानमंत्री-राष्ट्रपति से लेकर तमाम राजनीतिक हस्तियां गुरुद्वारे में माथा टेकने आती हैं, मगर कभी भी इस तरह से मर्यादा को भंग नहीं किया गया।उनकी आस्था को ठेस पहुंचा है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static