युवक ने अस्पाताल में किया जमकर हंगामा,अपशब्द कहे,दरवाजे तोड़े

punjabkesari.in Thursday, Mar 03, 2016 - 06:19 PM (IST)

अंबाला (राेजी बहल): यहां एक युवक ने किया अस्पताल में खूब हंगामा किया। हैरानी की बात है कि पुलिस मौके पर तमाशबीन बनी रही। युवक की पहचान रोशन वासी बिजनौर के खानपुर के तौर में हुई है। SMO ने काफी मशक्कत के बाद किया से किसी तरह काबू किया। फिर इंजेक्शन लगा कर शहर अस्पताल में भेज दिया।

आज दोपहर अंबाला कैंट के सिविल अस्पताल में उस समय अफरा तफरी मच गई जब पुलिस द्वारा इलाज के लिए लाए गए एक युवक ने हंगामा कर दिया। युवक ने आने जाने वाले मरीजों, नर्सों और पुलिसकर्मियों से भी गाली गलोच करते हुए उसने अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड के दरवाजे तोड़ने शुरू कर दिए। हैरानी तो तब हुई जब युवक हुड़दंग करता रहा और मीडिया के कमरों के सामने भी पुलिस लाचार खड़ी उसका ड्रामा देखती रही। 

आधे घंटे के फ़िल्मी ड्रामे के बाद आखिरकार अस्पताल के सीनियर मेडिकल ऑफिसर सतीश ने घमासान मचा रहे हुड़दंगी को बा मुश्किल दबोच कर काबू किया और इंजेक्शन लगाने के साथ बहते खून की जगह पट्टी की। डॉक्टर ने इसे पुलिस की लापरवाही बताते अस्पताल में सुरक्षा लगाने को कहा।

युवक का बढ़ता हंगामा देखकर जब मीडिया ने केैंट थाना प्रभारी से और सुरक्षाकर्मी भेजने को कहा तब रेजिमेंट बाजार चौंकी प्रभारी को भेजा गया। मौके पर पुलिस चौकी इंचार्ज ने बताया क़ि यह युवक रोशन वासी बिजनौर का रहने वाला है और यहां काम करता है । आज उसने रेलवे रोड पर भी हंगामा किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static