दोस्त पर गोली चलाने के 2 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jul 17, 2019 - 10:08 AM (IST)

भिवानी (वजीर): पुलिस ने चंदावास में अपनी बहन की ससुराल आए युवक पर 2 युवकों द्वारा गोली चलाने के मामले में आरोपी गोपी निवासी हिमांशु व काकड़ौली निवासी विकास को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 1 पिस्तौल व 2 कारतूस बरामद किए। पुलिस पकड़े गए दोनों आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों से अन्य संगीन मामलों का खुलासा होने की संभावना है।

विकास का साथी नहर के  पास पहले की मौजूद था
सुमित व विकास जब चंदावास से लालावास रोड पर नहर के पुल के पास पहुंचे तो वहां पर हिमांशु पहले से ही बैठा हुआ था। विकास ने हिमांशु के पास बाइक रोकी और वह बाइक से नीचे उतरा तो विकास ने उसे पकड़ लिया और हिमांशु ने उसके सिर पर पिस्तौल का बट मारा। बट लगते ही वह जमीन पर नीचे गिर गया। जमीन पर नीचे गिरते ही हिमांशु ने गोली मारी। गोली उसकी छाती में बाईं तरफ छाती की साइड को मामूली छूते हुए निकल गई। इसके बाद विकास ने अपने हाथ में ली हुई पिस्तौल से उसे जान से मारने की नीयत से उस पर गोली चला दी जो उसके बाएं हाथ के कब्जा के आर-पार निकल गई।

बाइक पर सवार होकर दोनों फरार
सुमित पर 2 गोली दागने के बाद आरोपी अपनी बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। शिकायत में पीड़ित ने बताया कि उसने घटना की जानकारी अपने जीजा को दी। वे उसे उपचार के लिए जूई के एक निजी अस्पताल में लेकर आए वहां पर मरहम पट्टी करवाने के बाद उसे सामान्य अस्पताल लाया गया  जहां  पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे पी.जी.आई. रोहतक रैफर कर दिया। 

2 माह पहले दोस्त को कुछ नहीं कहने के लिए बोला था हिमांशु को 
पुलिस को दिए बयान में सुमित पर उसके 2 दोस्तों द्वारा  गोली चलाने की वजह रंजिश बताया। उसने बताया कि करीब 2 माह पहले हिमांशु ने पंचगांवा निवासी उसके दोस्त बिट्टू के साथ मारपीट की थी। इस पर उसने हिमांशु से कहा था कि बिट्टू को आइंदा कुछ नहीं कहना वह उसका दोस्त है।

क्या था मामला
डाडमा निवासी सुमित रविवार को अपनी बहन की ससुराल चंदावास गया हुआ था। इस दौरान शाम के करीब 6:30 बजे उसके मोबाइल फोन पर काकड़ौली हुकमी निवासी विकास का फोन आया और उसने पूछा कि कहां है। इस पर उसने कहा कि वह चंदावास बहन के पास आया हुआ है तो विकास ने कहा कि वह भी वहंीं आ रहा है,  कोई बात करनी है। इसके कुछ देर बाद विकास चंदावास में बहन के घर आ गया। वहां पर थोड़ी देर बैठने के बाद विकास ने कहा कि चलो बाहर घूम आते हैं। वे दोनों बाइक पर सवार होकर चंदावास से लालावास रोड पर नहर के पुल के पास आ गए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Naveen Dalal

Recommended News

Related News

static